ADVERTISEMENTREMOVE AD

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान पर चली गोली, क्या बोले पाक क्रिकेटर्स?

शोएब अख्तर ने कहा-अल्लाह का शुक्र है इमरान ठीक हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

पाकिस्तान के पूर्वी प्रांत में रैली के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गोली लगी है. पार्टी के प्रवक्ता ने बताया है कि उनकी हालत स्थिर है. गोली इमरान खाने के पैर में लगी है. उन्हें लाहौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इमरान के गोली लगने की खबर से बाद टी-20 विश्वकप खेल रही पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ियों ने इस घटना की निंदा की है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रहे सईद अजमल ने ट्वीट कर इमरान खान पर गोली चलने की घटना की निंदा की है. उन्होंने लिखा कि “इमरान खान पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं, वह जल्दी स्वस्थ हों”

पाकिस्तानी क्रिकेटर साजिद खान ने ट्वीट कर कहा कि “इमरान खान पर हमले की कड़ी निंदा करते हैं, सभी घायलों और मृतकों के स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने के लिए मेरी प्रार्थना. अल्लाह SWT पाकिस्तान की रक्षा करें, आमीन”

वहीं, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रहे अजर महमूद ने ट्विट कर कहा कि “इमरान और उनकी टीम पर हुए भयानक हमले की निंदा करा हूं. इमरान खान हमारी दुआ आपके साथ है. आपके शीध्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

क्रिकेटर उमर गुल ने इमरान पर हमले की निंदा की उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “इमरान खान पर फायरिंग के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ. उनके साथ उपस्थित सभी लोगों के लिए प्रार्थना. उस जवान लड़के को भी सलाम जिसने इतनी बहादुरी दिखाई और ज्यादा हताहत होने से बचा लिया.”

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम के सदस्य मोहम्मद हाफिज ने ट्वीट कर कहा कि “इमरान खान पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं. वह जल्दी स्वस्थ हों. आमीन”

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट शोएब अख्तर ने भी इमरान खान पर हमले की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “इमरान खान पर हमले की खबर सामने आई है. अल्लाह का शुक्र है कि वो ठीक और स्वस्थ है.”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×