ADVERTISEMENT

"अजान के समय शोर मचाता था इमरान खान, मैंने गोली मार दी", और क्या बताया हमलावर

कैसी है इमरान खान की हालत?

Published
"अजान के समय शोर मचाता था इमरान खान, मैंने गोली मार दी", और क्या बताया हमलावर
i

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

इमरान खान पर जानलेवा हमला करने वाले संदिग्ध का कबूलनामा सामने आया है. उसने इमरान खान पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है. उसे गुजरांवाला के वजीराबाद में इमरान खान के लॉन्ग मार्च पर फायरिंग करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. हमलावर का पुलिस कस्टडी में दिए गए बयान का वीडियो शेयर जा रहा है. इसमें आरोपी कहता नजर आ रहा है कि वो अकेला ही हमला करने आया था. वो इमरान को जान से मारना चाहता था, क्योंकि खान के लॉन्ग मार्च में अजान के दौरान भी डेक बजता रहता था.

ADVERTISEMENT
मैंने इमरान पर गोली इसलिए चलाई, क्योंकि इमरान लोगों को गुमराह कर रहा है. मुझसे ये चीज देखी नहीं गई और मैंने उसको जान से मारने की कोशिश की. मैं तो सिर्फ इमरान खान को मारने आया था. मैं उसे इसलिए मारना चाहता था, क्योंकि इधर अजान होती रहती थी और उधर खान DJ लगाकर शोर करता रहता था. ये मेरे जमीर को गवारा नहीं था.
इमरना खान का हमलावर का बयान

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कहा कि “मैंने यह फैसला अचानक किया. इसके लिए पहले से कोई प्लानिंग नहीं थी, जिस दिन यह लॉन्ग मार्च लाहौर से शुरू हुआ था, उसी दिन मैंने फैसला कर लिया था कि इमरान को मैं छोड़ूंगा नहीं. मेरे पीछे कोई नहीं है, मैंने अकेले ही इस काम को अंजाम दिया. मैं बाइक से आया था और ये अपने मामू की दुकान पर खड़ी कर दी थी.

इमरान खान खतरे से बाहर, पार्टी के एक सदस्य की मौत

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के नेता फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने घटना के बाद गुरुवार को टीवी के एक इंटरव्यू में पुष्टि की, कि इमरान के पैर में गोली लगी थी. उन्होंने कहा कि तीन और नेता भी घायल हुए हैं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इमरान खान को इस्लामाबाद की ओर एक विरोध मार्च का नेतृत्व करते हुए गोली मारी गई, लेकिन कहा जा रहा है कि वह खतरे से बाहर हैं. घटना में घायल हुए वरिष्ठ नेता फैसल जावेद खान ने कहा कि गोली लगने से पार्टी के एक सदस्य की मौत हो गई.

घटना पर प्रतिक्रिया जानकारी लेते हुए, प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) ने इमरान खान पर गोलीबारी की निंदा की और घटना पर तत्काल रिपोर्ट के लिए कहा. शरीफ ने गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) को आईजी पुलिस और पंजाब के मुख्य सचिव से तत्काल रिपोर्ट मांगने का निर्देश दिया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
500
1800
5000

or more

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×