ADVERTISEMENTREMOVE AD

Indian Student Murder:हैदराबाद की छात्रा की लंदन में चाकू मारकर हत्या-2 गिरफ्तार

लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने जानकारी दी है कि ये वारदात ब्रिटिश टाइम के मुताबिक सुबह 10 बजे की है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

लंदन में 27 वर्षीय भारतीय महीला की चाकू घोप कर हत्या कर दी गई है. कोंथम तेजस्विनी रेड्डी हैदराबाद की रहने वाली थीं और अपनी हायर एजुकेशन की पढ़ाई लंदन की नॉटिंघम यूनिवर्सिटी से कर रही थीं. रेड्डी लंदन के वेम्बली में अपने दोस्तों के साथ रहती थीं. कुछ दिन पहले ही ब्राजील का एक शख्स उनके फ्लैट में रहने आया था. इसी शख्स पर हत्या करने का आरोप लगा है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पुलिस ने क्या कहा ?

पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार को ब्रिटिश टाइम (बीएसटी) सुबह करीब 10 बजे रेड्डी के फ्लैट पर हुई. रेड्डी के अलावा उसकी 28 वर्षीय दोस्त अखिला को भी चाकुओं की चोटें आई हैं. पुलिस ने कहा कि रेड्डी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी सहेली खतरे से बाहर है.

0

दो लड़को को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस के ट्विटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक हत्या के सिलसिले में 23 और 24 साल के दो लड़कों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया था, जिसको बाद में छोड़ दिया गया.

ADVERTISEMENT

आरोपी कौन है?

कोंथम तेजस्विनी रेड्डी की हत्या के बाद जिस शख्स की गिरफ्तारी हुई है, वह ब्राजिल का रहने वाला बताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस ने शख्स की पहचान उजागर नहीं की है. पोस्मार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस पहचान उजागर कर सकती है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×