राजामौली के बेटे की शादी में प्रभास और सुष्मिता, देखें-तस्वीरें
सुष्मिता सेन  अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ जयपुर में बाहुबली डायरक्टेर एस एस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी में शामिल हुईं
सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ जयपुर में बाहुबली डायरक्टेर एस एस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी में शामिल हुईंफोटो:Instagram 

राजामौली के बेटे की शादी में प्रभास और सुष्मिता, देखें-तस्वीरें

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ जयपुर में बाहुबली डायरक्टेर एस एस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी में शामिल हुईं. इस शादी में बाहुबली यानी प्रभास जोशी भी खास मेहमान बने. पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर इस शादी के फंक्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें प्रभास और बाहुबली में उनकी को-स्टार रह चुकीं अनुष्का भी नजर आईं थीं.

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर रोहमन शॉल के साथ अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आ रही है. सुष्मिता आजकल अक्सर रोहमन के साथ नजर आती हैं. किसी की शादी हो या कोई पार्टी सुष्मिता रोहमन के साथ दिखती हैं.

एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी 30 दिसंबर को जयपुर में रॉयल तरीके से हुई. कार्तिकेय और पूजा ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से सात फेरे लिए. कार्तिकेय की शादी में बाहुबली की पूरी कास्ट के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज स्टार्स पहुंचे थे.

सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुष्मिता पूरे परिवार के साथ नजर आ रहीं हैं. जिसमे उनके मां, पिता, भाई राजीव सेन और बेटियां अलिसाह सेन और रिनी सेन नजर आ रहे हैं. अपनी इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए सुस्मिता ने लिखा, ‘आगे बढ़ती फैमिली का पोट्रेट.’ इन वीडियो और तस्‍वीरों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुष्मिता जल्द अपने फैंस को खुशखबरी देने वाली हैं.

पूरे परिवार के साथ सुष्मिता सेन
पूरे परिवार के साथ सुष्मिता सेन
फोटो:Twitter 

ये पहली बार नहीं जब सुष्मिता ने रोहमन के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है. इससे पहले भी सुष्मिता कई बार रोहमन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं.

ये भी पढ़ें-

रणवीर- आलिया की ‘गली बॉय’ का पोस्टर रिलीज, ये है फिल्म की थीम

यह भी पढ़ें: #MeToo और फेमिनिज्म पर सुष्मिता सेन ने रखी बेबाक राय

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के Telegram चैनल से)

Follow our तस्वीरें section for more stories.

    वीडियो