ADVERTISEMENTREMOVE AD

PAK vs SL Asia Cup Final: टॉस जीतने वाली टीम को मिलेगा बड़ा फायदा- आकाश चोपड़ा

Pakistan-Sri Lanka के बीच Asia Cup 2022 का खिताबी मुकाबला रात 7:30 से शुरू होगा

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

PAK vs SL Asia Cup 2022 Final: भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि एशिया कप 2022 फाइनल में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच जो भी टॉस जीतेगा, उसे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में बड़ा फायदा मिलेगा. एशिया कप 2022 में, रन चेज करने वाली टीमों ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में टूर्नामेंट में आठ मैचों में से छह में जीत हासिल की है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच जीते हैं और दो मैच गंवाए हैं, वहीं श्रीलंका ने सिर्फ एक बार हारते हुए चार में जीत हासिल की है. एशिया कप में कुल मिलाकर आमने-सामने के समीकरण में, श्रीलंका ने 11 मैच जीते हैं, जबकि पाकिस्तान ने उनसे सिर्फ पांच बार जीत हासिल की है.

चोपड़ा ने फाइनल से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "यह एक अच्छा मैच होना चाहिए, जो वास्तव में एक उच्च स्कोरिंग मैच नहीं होगा, क्योंकि जब आप इन दो बल्लेबाजी लाइन-अप को देखते हैं तो आपको लगता है कि वे थोड़े अस्थिर हैं, थोड़े कम परिपक्व हैं."

उन्होंने कहा, "और जब आपको इस तरह की बल्लेबाजी लाइन-अप देखने को मिलती है, तो आप ताजा पिच पर फाइनल के दबाव पर विचार करते हैं, आपको एहसास होता है कि गेंदबाजों का अधिक दबदबा होगा. मुझे लगता है कि एक बार फिर से टॉस जीतने वाली टीम को बड़ा फायदा मिलेगा."

चोपड़ा श्रीलंका के लेग स्पिन आलराउंडर वानिंदु हसरंगा को भी पाकिस्तान के बल्लेबाजों के खिलाफ एक प्रमुख खतरे के रूप में देखते हैं. इन दोनों टीमों के बीच सुपर फोर मैच में, हसरंगा ने कप्तान बाबर आजम सहित तीन विकेट चटकाए, जिससे पाकिस्तान को 121 रनों पर ढेर कर दिया और पांच विकेट से जीत का आधार बनाया.

रविवार को फाइनल में एक जीत श्रीलंका के एशिया कप खिताब को पांच से छह तक ले जाएगी, जबकि पाकिस्तान के लिए यह संख्या दो से बढ़कर तीन हो जाएगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×