ADVERTISEMENT

Andrew Symonds के निधन पर गम में डूबा क्रिकेट जगत, प्रशंसकों ने जताया दुख

अपने सबसे वफादार, मजेदार, प्यार करने वाले दोस्त के बारे में सोचें जो आपके लिए कुछ भी करेगा वो एंड्रयू है- गिलक्रिस्ट

Updated
Andrew Symonds के निधन पर गम में डूबा क्रिकेट जगत, प्रशंसकों ने जताया दुख
i

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का एक सड़क हादसे में निधन हो गया है. बताया गया कि एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार रात टाउन्सविले में सड़क दुर्घटना में मौत हुई. पुलिस ने भी बताया है कि हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आईं.

इस खबर के बाद खेल जगत शोक में हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने अपने ट्वीट्स के जरिए लिखा कि उन्हें काफी दुख पहुंचा है.

ADVERTISEMENT

एंड्रयू साइमंड्स के लिए उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, "अपने सबसे वफादार, मजेदार, प्यार करने वाले दोस्त के बारे में सोचें जो आपके लिए कुछ भी करेगा वो एंड्रयू है."

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एंड्रयू साइमंड्स के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं. वे बहुत जल्दी चले गए. परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदनाएं. दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं."

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने लिखा, "एंड्रयू साइमंड्स के ऑस्ट्रेलिया में एक कार दुर्घटना में निधन के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ है. हमने मैदान पर और मैदान के बाहर एक अच्छा रिश्ता साझा किया है. परिवार के लिए प्रार्थना."

ऑस्ट्रेलियाई खेल जगत ने इसी साल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रॉड मार्श और शेन वार्न को भी खो दिया था. वहीं अब एंड्रयू की मौत के बाद कई फैन्स काफी दुखी हैं.

ऑस्ट्रेलिया के जेसन गिलेस्पी ने ट्वीट किया कि, "जागते ही बुरी खबर मिली. मैं पूरी तरह से दुखी हूं. हम सब आपको याद करने वाले हैं दोस्त."

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज डेमियन फ्लेमिंग ने ट्वीट कर लिखा कि, "इस खबर से टूट चुका हूं. रॉय के आसपास रहने से बहुत मजा आया, हमारी प्रार्थनाएं साइमंड्स परिवार के साथ हैं."

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा कि, "सुबह उठते ही ये एक चौकाने वाली खबर थी. मेरे दोस्त की आत्मा को शांति मिले. काफी दुखद खबर है."

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉगन ने आरआईपी के साथ साइमंड्स के लिए अपने ट्वीट में लिखा, "साइमो... ये सच नहीं है."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×