पांड्या के 22 बॉल पर 45 रन, ट्विटर पर लोग बोले- ‘Not Finished’

‘कॉफी विद करण’ विवाद के बाद से हार्दिक पांड्या ने जब से क्रिकेट मैदान पर कदम रखा है, शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

Published03 Feb 2019, 07:58 AM IST
स्पोर्ट्स
2 min read

‘कॉफी विद करण’ विवाद के बाद से हार्दिक पांड्या ने जब से क्रिकेट मैदान पर कदम रखा है, शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी वापसी वाले तीसरे वनडे में पांड्या ने 10 ओवर में 45 रन देकर 2 अहम विकेट झटके और एक शानदार हवा-हवाई कैच भी लपका और अब पांचवें वनडे में उन्होंने बल्ले से धमाल मचाया.

न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंग्टन में खेले जा रहे पांचवें वनडे मैच में पांड्या ने सिर्फ 22 गेंदों में 45 रन ठोक डाले. पांड्या ने ऐसे वक्त पर ये पारी खेली जब टीम इंडिया सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही थी. पांड्या पांचवें मैच में रायडू के आउट होने के बाद क्रीज पर आए थे. उन्होंने लेग स्पिनर टॉड एस्टल के एक ओवर में लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाए. इस बल्लेबाज ने ट्रेंट बोल्ट को भी नहीं छोड़ा और मिडविकेट के ऊपर छक्का दे मारा. अपनी इस 22 गेंद की पारी में पांड्या ने 5 छक्के और 2 चौके लगाए.

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, कमेंटेटर हर्षा भोगले समेत ट्विटर पर कई लोगों ने पांड्या की जमकर तारीफ की.

पांड्या की इस ताबड़तोड़ पारी को देखकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों में बने मीम्स की बाढ़ सी आ गई. लोगों का मानना है कि पांड्या ने क्रिकेट फील्ड पर शानदार वापसी की है.

भारत ने पांचवें वनडे में न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 253 रनों का लक्ष्य रखा है. भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन अंबाती रायडू ने बनाए, उन्होंने 90 रनों की पारी खेली. इसके अलावा विजय शंकर(45) और केदार जाधव(34) ने भी अहम पारियां खेलीं. पांच मैचों की इस सीरीज में टीम इंडिया ने 3-1 से अजय बढ़त बना रखी है. आपको बता दें कि भारतीय टीम ने 10 साल बाद न्यूजीलैंड में कोई क्रिकेट सीरीज जीती है.

India vs NewZealand 5th odi live cricket score update

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!