ADVERTISEMENT

IND vs WI: भारत की सीरीज पर नजर, फ्लोरिडा में पलड़ा भारी, रोहित शर्मा भी फिट

India vs West Indies: मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा अब तक भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे है.

Published
IND vs WI: भारत की सीरीज पर नजर, फ्लोरिडा में पलड़ा भारी, रोहित शर्मा भी फिट
i

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा मैच शनिवार 6 अगस्त को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच फ्लोरिडा (Florida) के लॉर्डरहिल स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा अब तक भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे है.

अगर भारतीय टीम आज का मैच जीत जाती है तो सीरीज अपने कब्जे में कर लेगी. वहीं, यदि वेस्टइंडीज की टीम जीतने में कामयाब रहती है तो सीरीज बराबर हो जाएगी, इसके साथ ही रोमांच और बढ़ जाएगा.

ADVERTISEMENT

रोहित शर्मा फिट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टी20 मैच के दौरान कप्तान रोहित 5 गेंदों में 11 रन बनाकर पीठ के दर्द के कारण रिटायर्ड हर्ट हो गए थे. इसके बाद से उनके चौथे मैच में खेलने को लेकर संशय बना हुआ था, लेकिन अब खबर आई है कि रोहित चौथे टी20 के लिए फिट हो गए हैं और खेलते नजर आएंगे.

फ्लोरिडा में भारत का पलड़ा भारी

फ्लोरिडा के लॉर्डरहील स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच अब तक चार मैच खेले जा चुके है, जिसमें भारत ने दो और वेस्टइंडीज ने एक मैच जीता है. एक मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था. दोनों टीमें इस मैदान पर पहली बार 2016 में आमने-सामने हुई थी, जिसमें भारत को एक रन से हार का सामना करना पड़ा था. उस मैच में 40 ओवर में लगभग 490 रन बने थे. दोनों टीमों के बीच इस मैदान पर आखिरी मुकाबला 2019 में हुआ था, जिसमें भारत को जीत मिली थी.

ADVERTISEMENT

मौसम का हाल

फ्लोरिडा में खेले जाने वाले आखिरी दो मैचों में बारिश खलल डाल सकती है. फ्लोरिडा मे शनिवार को बारिश होने की संभावना 30 फीसदी है. इस दौरान तापमान 27 से 31 डिग्री के आस पास रहने का अनुमान है.

मैच कहां देख सकते है?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथे टी20 मैच का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर होगा. आप यहां फ्री में लाइव मैच देख सकते हैं.

ADVERTISEMENT

दोनों टीमों की संभावित प्लेयिंग इलेवन

इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

वेस्टइंडीज: निकोलस पूरन (कप्तान), ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, रोवमैन पॉवेल, शर्मा ब्रूक्स, शिमरोन हेटमायर, कीमो पॉल, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, अकील होसेन, डोमिनिक ड्रेक्स.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, sports के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  IND vs WI 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×