Bigg Boss 13 रनर-अप आसिम ने विनर सिद्धार्थ के लिए क्या कहा?

इस शो में सबका दिल जीतने वाले कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज

Updated16 Feb 2020, 11:30 AM IST
वीडियो
2 min read

बिग बॉस 13 भले ही सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता है, लेकिन इस शो में सबका दिल जीतने वाले कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज. शो के रनर अप रहे आसिम ने क्विंट हिंदी से की खास बातचीत. अपनी इस कामयाबी, शो के टर्निंग पॉइंट्स और सिद्धार्थ शुक्ला पर आसिम खुलकर बोले.

आसिम ने शो के पहले दिन से ही उनका सपोर्ट करने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि दर्शकों का दिल जीतकर उन्हें बेहद गर्व और खुशी महसूस हो रही है और उनके पास इस खुशी को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं. बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम न कर पाने के मलाल के बारे में आसिम ने कहा-

“मुझे भी शो के पहले दिन से जूनून था कि ये शो मुहे जीतना है, लेकिन किसी एक को ही जीतना था, जो सिद्धार्थ ने जीता. थोड़ा निराश था, लेकिन ठीक है. मैं बिग बॉस के सबसे बेहतरीन सीजन में से एक का फर्स्ट रनर अप रहा. इसलिए मैं खुद को खुशकिस्मत मान रहा हूं और मुझे अपने ऊपर गर्व हो रहा है.” 
आसिम रियाज, रनर अप, बिग बॉस 13   

आसिम जब बिग बॉस के घर में आए थे तो उतने ज्यादा कॉन्फिडेंट नहीं दिखते थे. लेकिन वक्त के साथ उनमें बदलाव नजर आता गया और आखिरकार वे शो में दूसरे स्थान पर रहे. तो क्या था बिग बॉस के घर में वो टर्निंग पॉइंट? इस सवाल के जवाब में आसिम कहते हैं, "सब लोग वहां इसे गेम बोल रहे थे, लेकिन मेरा मानना था कि ये गेम नहीं नहीं है. ये सिर्फ आपकी असली शख्सियत के बारे में है. इसलिए वहां मेरी दोस्ती भी इसी तरह शुरू हुई. इसके बाद जो भी विवाद हुए, उनमें मैंने सिर्फ अपना पक्ष रखा, जो लोगों को पसंद आया. दर्शकों ने दोस्तों के लिए मेरा प्यार भी देखा और मेरा अग्रेशन भी देखा.बाहर से देखने पर वो एक कहानी जैसी लग रही थी. लेकिन घर के अंदर हम वो सब असल में जी रहे थे."

शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम के लड़ाई-झगड़े इस सीजन में काफी चर्चा में रहे. सिद्धार्थ के बारे में आसिम क्या राय रखते हैं, जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उनका कहन था कि सिद्धार्थ बेहद कॉन्फिडेंट, मजबूत सोच वाले हैं और उनको ऑल द बेस्ट.

वहीं रश्मि देसाई के बारे में आसिम ने कहा कि वो बेहद फ्रेंडली और स्वीट गर्ल हैं. शहनाज को उन्होंने 'फुल एंटरटेनमेंट मसाला, पारस को 'ज्ञानी' और आरती को बेस्ट फ्रेंड करार दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 के शहंशाह बने सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज को हराया

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 16 Feb 2020, 04:09 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!