अरमान मलिक EXCLUSIVE : सुनिए कुछ अनसुने किस्से, कुछ रोमांटिक गाने

अरमान मलिक EXCLUSIVE : सुनिए कुछ अनसुने किस्से, कुछ रोमांटिक गाने

वीडियो

कैमरा : अभय शर्मा

वीडियो एडिटर : कुणाल मेहरा

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, क्योंकि उनकी आवाज ही उनकी पहचान है. 'बोल दो ना जरा', 'मैं रहूं या ना रहूं', 'हुआ है आज पहली बार', 'वजह तुम हो' जैसे कई सुपरहिट गानों में  अपनी जादुई आवाज देने वाले अरमान मलिक से क्विंट ने की खास बातचीत.

अपने स्टारडम पर नजरिया

महज 23 साल के अरमान ने इतनी काम उम्र में जो शोहरत हासिल की है, वो अपने आप में एक मिसाल है. अपने इस स्टारडम पर अरमान ने बताया, "मेरे कुछ समझने से पहले ही ये सब हो गया. बचपन से ऐसी ट्रेनिंग मिली कि कामयाबी और नाकामयाबी को एक जैसा ही लिया. कामयाबी का मतलब अहंकार नहीं होता. मैंने लाइफ में जो भी नाम कमाया है, उसे कभी अपने सर के अंदर जाने नहीं दिया. जो प्यार मुझे फैन्स से मिलता है, वही मेरे लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड है. अवॉर्ड्स तो आएंगे-जाएंगे, लेकिन फैन्स कभी नहीं जाएंगे."

अरमान के गाए रोमांटिक गाने युवाओं में बेहद पसंद किए जाते हैं. उनके गाने सुनकर लोगों का प्यार परवान चढ़ता है, मोहब्बत जवां होती है और लोग इश्क करना सीखते हैं.

अरमान कहते हैं की जैसे शाहरुख खान सबके लिए 'King of Romance' हैं, उन्हें कई लोग 'Prince of Romance' कहकर बुलाते हैं. रोमांटिक गाने गाते समय वे प्यार वाले जोन में चले जाते हैं. शायद इसीलिए वो गाने लोगों से सीधे जुड़ जाते हैं.

शेफ और एस्ट्रोनॉट बनने की तमन्ना थी

अरमान का कहना अगर वे सिंगर न होते तो उनके पास दो ऑप्शन थे. पहला ऑप्शन था कि वे खुद का एक रेस्टोरेंट खोलें और शेफ बनकर खुद खाना बनाएं. वजह ये है कि गाना और खाना- ये दोनों ही अरमान को सबसे ज्यादा पसंद हैं. उनका एक और जूनून था- एस्ट्रोनॉट बनना.

भाई अमाल मलिक से होती है नोकझोंक

अरमान बताते हैं कि वे बचपन में बिलकुल भी शरारती नहीं थे. वे सिर्फ अपने भाई अमाल को बहुत तंग किया करते थे. बचपन में दोनों के बीच खूब मारपीट भी होती थी. इसलिए बड़े होने पर अभी वो बदला ले रहा है, और उन्हें तंग करता है. रिकॉर्डिंग स्टूडियो में अकसर उनके बीच काम को लेकर नोकझोंक होती है. लेकिन अरमान मानते हैं कि ये लड़ाइयां जरूरी हैं, अगर ये न हो तो गाने भी अच्छे नहीं आते. अगर भाई-भाई में नोकझोंक न हों तो वो  रिलेशनशिप ही अच्छा नहीं है.

ये भी देखें- अखिल सचदेवा Exclusive: हमसफर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जगजीत सिंह

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के Telegram चैनल से)

Follow our वीडियो section for more stories.

वीडियो

    वीडियो