गाली देकर कोई स्टार नहीं बनता: हर्ष बेनीवाल

गाली देकर कोई स्टार नहीं बनता: हर्ष बेनीवाल

फीचर

कैमरा: मुकुल भंडारी

वीडियो: पुनीत भाटिया

Loading...

मिलिए 23 साल के यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल से. हर्ष ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हम ये नहीं बता सकते कि गूगल पर फिल्म का टाइटल ज्यादा सर्च किया गया या उनका नाम.

19 साल के दिल्ली के एक लड़के ने रात के 2 बजे एक मीम के लिए 6 सेकंड का वीडियो बनाया. तब किसी को क्या पता था कि 4 साल बाद वैसे ही मीम के वीडियो से ये अपना एक्टिंग करियर बना लेगा.

हर्ष के यूट्यूब पर 6 मिलियन सब्स्क्राबर और इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ये कोई छोटी बात नहीं है. बेनीवाल ने ये सब बहुत छोटे स्तर से शुरू किया था. क्विंट ने हर्ष बेनीवाल से खास मुलाकात की और जानने की कोशिश की कि हर बार यूट्यूब पर अपने वीडियो ट्रेंडिंग में लाने के कौन-कौन से तरीके हैं.

यूट्यूब पर हर चार लाइनों में मजाक करने वाले, पंच लाइन देने वाले हर्ष बेनीवाल असल जिंदगी में बहुत शर्मिले इंसान हैं, जिन्हें पार्टी करना पसंद नहीं है. और ये सुबह उठने वाले इंसान तो बिलकुल भी नहीं हैं.गालियों को लेकर सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे पहले लगता था कि आप इससे फेमस हो जाओगे लेकिन ऐसा है नहीं.

मैं ज्यादा गालियां नहीं देता. मैं सिर्फ अपने हिसाब से गालियां देता हूं. मैं मानता हूं कि पुराने वीडियो में मैंने बहुत गालियां दी हैं. कभी-कभी मुझे भी लगता था कि आप गाली देकर फेमस हो जाओगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है.
हर्ष बेनीवाल

हर्ष बेनीवाल कहते हैं कि वो कोई 5 स्टार टाइप के लड़के नहीं हैं. उन्हें दिल्ली का स्ट्रीट फूड अच्छा लगता है. उन्हें आइडिया पर काम करने से पहले अपने दोस्तों के साथ गोलगप्पे खाने में बड़ा मजा आता है.

5 सितारा होटल के बदले गली के गोलगप्पे खाना पसंद करने वाले, दोस्ताना तरीके से यूट्यूब के कॉपीराइट स्ट्राइक का मामला सुलझाने वाले हर्ष बेनीवाल ने अपनी जिंदगी के कुछ पल क्विंट के साथ साझा किए.

ये भी देखें: बॉलीवुड सिंगर जुबिन ‘हमनवा मेरे’ नौटियाल- डायरेक्ट दिल से...

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our फीचर section for more stories.

फीचर
    Loading...