ADVERTISEMENT

Shraddha Murder Case जैस ही और मामले, दहलाने वाले 4 हत्याकांड

श्रद्धा वालकर से पहले कई और भी हत्याकांड देश में हो चुके हैं.

Published

श्रद्धा वालकर अकेली नहीं थी. अनुपमा गुलाटी, नीतू सोलंकी, नैना साहनी निरंजनी पिल्लई की भी उनके पार्टनर ने वीभत्स हत्या की थी. जानिए इन मामलों में आखिर हुआ क्या था.

ADVERTISEMENT

अनुपमा गुलाटी हत्याकांड

देहारादून में सॉफ्टवेयर इंजीनियर राजेश गुलाटी ने महज एक बहस के बाद अपनी पत्नी अनुपमा गुलाटी की हत्या कर दी. इसके बाद पति राजेश गुलाटी ने आरी से पत्नी के 70 टुकड़े कर दिए. बाद में इन टुकड़ो को प्लास्टिक के बैग में भर कर फ्रीजर में रख दिया. फिर देहारादून में एक-एक करके अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया. 2 महीने तक राजेश गुलाटी ने अपने 4 साल के दो जुड़वां बच्चों को बताया कि उनकी मां दिल्ली में है. शक के चलते अनुपमा गुलाटी का भाई उसके घर आया और खुलासा हुआ. राजेश गुलाटी फिलहाल उम्रकैद की सजा काट रहा है.

तंदूर हत्याकांड

कांग्रेस नेता सुशील शर्मा ने अफेयर के शक में अपनी पत्नी नैना साहनी को गोली मार दी. इसके बाद उसके शरीर के टुकड़े किए. अपने दोस्त के होटल में बने तंदूर में उसे जलाकर, उसके शरीर को खत्म करने की कोशिश की. जब तंदूर से धुआं निकला तो पुलिस वहां पहुंची. पुलिस को नैना का विघटित शरीर मिला. शर्मा को फांसी की सजा सुनाई गई थी, जिसके बाद आजीवन कारावास में बदल दिया.

ADVERTISEMENT

हांडा-पिल्लई केस

ट्रेवल फर्म में काम करने वाले सुनील हांडा अपनी पत्नी और एक दक्षिण अफ्रीकी वकील निरंजन पिल्लई की हत्या की थी. गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर मामले को छुपाने की कोशिश की गई. पूछताछ में आत्मविश्वास से भरा हुआ हांडा बाद में टूट गया और अपराध स्वीकार कर लिया. हांडा जमानत पर रिहा है.

टैटू गर्ल सोलंकी केस

दिल्ली पुलिस को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर सूटकेस में एक महिला की बॉडी मिली. 2 हफ्तों तक महिला की पहचान नहीं हो सकी. लेकिन पुलिस के पास एक सुराग था कि उसके पेट पर एक टैटू बना था. 13 दिन बाद जब पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया. एक आदमी उनके पास आता है और कहता है कि वो मेरी बेटी थी. पुलिस मामले की कड़ियों को जोड़ने में सफल रही. पुलिस ने बाद में उसके पति के रिश्तेदार को पकड़ा जिसने कबूल किया की उसने ही मारा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Speaking truth to power requires allies like you.
Q-इनसाइडर बनें
450

500 10% off

1500

1800 16% off

4000

5000 20% off

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
Check Insider Benefits
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×