ADVERTISEMENTREMOVE AD

उमेश पाल हत्याकांड: नया CCTV वीडियो, शूटर गुड्डू को डॉ. अखलाक अहमद ने दी थी पनाह

Umesh Pal Murder case | यूपी एसटीएफ ने अखलाक अहमद को गिरफ्तार कर लिया है.

Published
छोटा
मध्यम
बड़ा

प्रयागराज (Prayagraj) के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड (UmeshPal Murder) जिसने पूरे देश में सुर्खियां बटोरीं, अब एक नया सीसीटीवी वीडियो सामने के बाद फिर चर्चा में है. नए वीडियो में इस बात का खुलासा हुआ है कि शूटआउट के बाद आरोपी शूटर गुड्डू मुस्लिम ने मेरठ में रहने वाले डॉक्टर अखलाक अहमद के घर पनाह ली थी.

यूपी एसटीएफ को लंबे समय से गुड्डू मुस्लिम की तलाश थी, लेकिन अब सीसीटीवी का सुराग मिलने के बाद उसे पनाह देने वाले अखलाक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

माफिया मुख्तार अंसारी का बहनोई है अखलाक अहमद

शूटर गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में पनाह देने वाला डॉक्टर अखलाक अहमद और कोई नहीं बल्कि पहले से यूपी के जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी का बहनोई है. जानकारी के मुताबिक, इसने अतीक अहमद के इशारे पर ही गुड्डू को अपनी पनाह में रखा था.

अब अखलाक अहमद तो पुलिस के शिकंजे में है, लेकिन गुड्डू मुस्लिम फिर से भागने में कामयाब रहा.

सीसीटीवी फुटेज में गुड्डू मुस्लिम अखलाक के घर में दाखिल होते दिखाई दे रहा है. गुड्डू 5 मार्च को सुबह 6 बजे के करीब अहमद के घर पहुंचा था. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज में वो डॉक्टर अखलाक अहमद के घरवालों से भी मिलते हुए देखा जा सकता है. सूत्रों के मुताबिक गुड्डू 5 मार्च को ही दिल्ली की एक बस से निकल गया था.

0

मेरठ एसटीएफ और स्थानीय पुलिस डॉक्टर अहमद को तो गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन प्रयागराज शूटआउट में शामिल सभी पांच शूटर अभी भी फरार हैं और एसटीएफ उनकी तलाश में जुटी है. उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से उनके सिर पर है ₹5 लाख का इनाम भी घोषित किया गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×