Valentine’s day पर डंडा चलाने वाला ‘भक्त अतरंगी’ भी प्यार में डूबा

Valentine’s day पर डंडा चलाने वाला ‘भक्त अतरंगी’ भी प्यार में डूबा

वीडियो

हेलो बबली, भारत माता की जय,

दुनिया वैलेंटाइन डे मना रही है.. वही अंग्रेजों का प्रेम वाला दिन और एक हम हैं जो हमेशा की तरह विलेन बने घूम रहे हैं.. लेकिन एक तुम हो और अपने काका हैं, जो इस एंटी रोमियो स्क्वॉड के भक्त लाल अतरंगी का दर्द समझते हैं.. तब ही तो डीजिटल इंडिया ला दिए ताकि पिछली बार की तरह तुमको लेटर नहीं लिखना पड़े और वीडियो कॉल कर सकें और अपने प्यार का इजहार कर सकें...

Loading...

ऐ बबली एक बात बोलें, तुम हमको छोड़ तो नहीं दोगी ना.. हम ठहरे पोहा खाने वाले और तुम बिरयानी वाली. सुनो ना, तुम्हारे लिए हम बिरयानी भी खा लेंगे, वो अलग बात है कि फिर कभी इंदौर वाले कैलाश चाचा को मुंह नहीं दिखा पाएंगे...

देखो अभी चुनाव खत्म हुआ है, हार का दर्द हमसे सहा नहीं जा रहा, तुम केजरीवाल जी की तरह आई लव यू बोल दोगी तो कलेजा में थोड़ा कमल खिल जाएगा. मतलब ठंडक पड़ जाएगी.

प्लीज हमसे नाराज ना होना, एक बात तुमसे कहनी है.. हम इस बार भी 14 फरवरी को नहीं  मिल पाएंगे, तुम तो जानती हो साल में एक ही दिन तो हमारी टाइट ड्यूटी लगती है. यही एक दिन टितट का रास्ता बन सकता है.. इस साल अब तक मेरा परफॉर्मेंस गजब का रहा है.. जेएनयू में बच्चों की कुटाई हो या बीएचयू में संस्कृत वाले टीचर के खिलाफ बवाल करना हो, लेकिन सिर्फ तुमरे कारण हम खुद जमिया नहीं गए और देखो बच भी गए.. नहीं तो ऊ बकलोल की तरह पकड़ा जाते तो आज कॉल भी नहीं कर पाते...

मन तो मेरा भी करता है कि तुमको पार्क ले जाएं, डोमिनो ताऊ के यहां वाला पिज्जा खिलाएं.. फिल्म दिखाएं, लेकिन क्या करें अगर बग्गू भैया देख लिए तो वो फिर हमको ट्विटर पर फॉलो नहीं करेंगे ना ही हमको Whatsapp university सॉरी whatsapp ग्रुप सब पर मैसेज भेजने का पैसा देंगे..

इस बार हमारी ड्यूटी उत्तम प्रदेश में लगी है. क्योंकि हम पार्क में बैठे जोड़े को उनके कपड़े से पहचान लेते हैं.. बस मेरी यही अदा आदित्य जी को पसंद आ जाए फिर अगले चुनाव में हम बनेंगे विधायक..

सुनो हम प्लान बनाएं हैं, कसम से वैलंटाइन के दूसरे दिन हम तुमको फिल्म दिखाने ले जाएंगे.. ताना जी दिखाएंगे, नहीं नहीं छपाक तो बिल्कुल भी नहीं, काहे कि ऊ रनवीर की मेहरारू पाकिस्तान सॉरी जेएनयू चली गई थी.. तुम कभी मत जाना..

तुम्हारे लिए रोज डे, प्रपोज डे, टेडी डे, हग दे सॉरी हग डे, चॉकलेट डे सबके लिए गिफ्ट खरीदें हैं, लेकिन का करें काका गुलदस्ता देने से मना किए हैं, तो खाली एक गो गुलाब देंगे.. तुम हमको बदले में हनुमान जी दे देना.. और हम ऊ हनुमान जी तिवारी जी को दे देंगे.. सुनो अरविंद जी की तरह गंदे हाथ से मत देना नहीं तो तिवारी जी को बुरा लग जाएगा..

अब हम जाते हैं, काहे को ऊ बिरयानी खाते हुए चार गो जोड़ा पकड़ाया है, वहीं जहां हम तुमको तुम्हारे बर्थडे पर बिरयानी खिलाए थे.. बस एक बार पीट दिए ना तो हम को नेता जी खुद से माला पहनाएंगे और अवॉर्ड भी देंगे..

चलो बाबू हम रखते हैं, भारत माता की जय

ये भी पढ़ें : Valentine Day से पहले ‘Anti Romeo Squad’ के अतरंगी का छलका दर्द

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our वीडियो section for more stories.

वीडियो
    Loading...