होटल ने वसूले 2 अंडे के ₹1,700,लोगों ने पूछा ‘सोना भी निकला क्या’
होटल ने उसूले 2 अंडे के 1,700₹,लोगों ने पूछा ‘सोना भी निकला क्या’
होटल ने उसूले 2 अंडे के 1,700₹,लोगों ने पूछा ‘सोना भी निकला क्या’(फोटो: क्विंट हिंदी)

होटल ने वसूले 2 अंडे के ₹1,700,लोगों ने पूछा ‘सोना भी निकला क्या’

अगर आपको ऐसा लगता है कि चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में दो केलों के लिए वसूले गए 442 रुपये बहुत ज्यादा हैं, तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर को मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडों के लिए 1,700 रुपये चुकाने पड़े. एक्टर राहुल बोस के केला विवाद के बाद चंडीगढ़ के एक्साइज एंड टैक्सेसन ने JW मेरियट होटल पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था.

Loading...

ट्विटर यूजर और राइटर कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये."

कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है "भाई आंदोलन करें?" 'ऑल द क्वींस मेन' के राइटर ने जो बिल शेयर किया है, उसमें ये दिखाई दे रहा है कि होटल ने दो आमलेट के लिए भी उनसे उतनी ही कीमत वसूली है. वहीं होटल के इस विवाद पर बयान जारी करना बाकी है.

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, "इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या?"

सोशल मीडिया ने कहा- "इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या?"

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- इससे बढ़िया तो दो केले ही थे...

राहुल बोस का ट्वीट जेडब्ल्यू मैरियट पर पड़ा था भारी

इससे पहले दो केलों पर 67.50 रुपये का गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) वसूलने के लिए जेडब्ल्यू मैरियट को 25,000 रुपये जुर्माना देना पड़ा था. दरअसल, एक्टर राहुल बोस ने एक वीडियो पोस्ट में होटल का बिल दिखाया था जिसमें साफ तौर पर यह देखा जा सकता था कि एक फ्रूट प्लैटर के लिए 442.50 रुपये की कीमत वसूली गई जिसमें सेंट्रल जीएसटी का नौ प्रतिशत 33.75 रुपये और केंद्र शासित जीएसटी का नौ प्रतिशत 33.75 रुपये शामिल था.

ये भी पढ़ें : ‘राहुल बोस मूमेंट’:पॉपकॉर्न, समोसा तो इडली के लिए ऐसे ‘ठगे’ गए लोग

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our आपका पैसा section for more stories.

    Loading...