PM नरेंद्र मोदी का ट्वीट: मैं अकेला नहीं, हर कोई चौकीदार है
PM नरेंद्र मोदी का ट्वीट: मैं अकेला नहीं, हर कोई चौकीदार है
(फोटो: द क्विंट)

PM नरेंद्र मोदी का ट्वीट: मैं अकेला नहीं, हर कोई चौकीदार है

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो ट्टीट किया है, जिसमें उनकी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया गया है. पीएम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘मैं अकेला नहीं हूं, हर इंसान जो भ्रष्टाचार से लड़ रहा है, गंदगी और सामाजिक बुराईयों से लड़ रहा है, वो चौकीदार है. वो हर इंसान जो देश की प्रगति के लिए काम कर रहा है वो देश का चौकीदार है.

वीडियो की शुरुआत में पीएम मोदी बोलते हुए नजर आ रहे हैं- ‘चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना है’. करीब 4 मिनट के इस वीडियो में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पूरे देश की झलक नजर आ रही है. वहीं मोदी सरकार की योजनाएं-  स्वच्छ भारत अभियान, उज्जवला योजना, लघु उद्योग, भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की लड़ाई यहां तक कि सर्जिकल स्ट्राइक की भी एक झलक दिखाने को कोशिश की गई है. वीडियो में लोग ये गाते हुए नजर आ रहे हैं- हां मैं भी चौकीदार हूं.

राहुल गांधी ने दिया ऐसा जवाब

पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्टीट कर पीएम मोदी पर कटाक्ष किया है. राहुल गांधी ने एक फोटो ट्वीट किया है, जिसमें पीएम मोदी के साथ नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या की तस्वीर नजर आ रही हैं. फोटो के कैप्शन मेंं लिखा है- #मैं भी चौकीदार.

बीजेपी का ये कैंपेन वीडियो 31 मार्च के एक प्रोग्राम के लिए है, जिसमें लोगों को पीएम मोदी से जुड़ने का न्योता दिया जा रहा है.

चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार कर रही हैं. पीएम मोदी ने इस छोटे से वीडियो के जरिए अपनी सरकार की उपलब्धियां लोगों को बताने की कोशिश की है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: BJP उम्मीदवारों की पहली लिस्ट का आज होगा ऐलान

पीएम मोदी ने ट्विटर पर इन हस्तियों से की थी अपील

कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कई राजनेताओं, खिलाड़ियों, अभिनेताओं से आम चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को वोट डालने को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया.

ये भी पढ़ें-

मोदी के ट्वीट पर बोले अखिलेशः दिल खुश हुआ, मतदान करें-नया PM चुनें

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our चुनाव section for more stories.

    वीडियो