हमसे जुड़ें
ADVERTISEMENTREMOVE AD

उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण पर बिहार के मुज्जफरपुर में हुआ शंखनाद

योगी आदित्यनाथ ने 26 मार्च को लखनऊ के इस्कॉन मंदिर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में दूसरी बार शपथ ली हैं

उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण पर बिहार के मुज्जफरपुर में हुआ शंखनाद
i
Hindi Female
listen
छोटा
मध्यम
बड़ा

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath oath ceremeony) के उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के दोबारा मुख्यमंत्री (CM) बनने पर कल 26 मार्च को बिहार के मुज्जफरपुर (Muzzafarpur) के मशहूर साहू पोखर मंदिर पर अखंड भारत पुरोहित महासभा की ओर से वृहत शंखनाद कर खुशी का इजहार किया गया. वहीं इससे पहले इस साहू पोखर बड़ा मंदिर पर राम परिवार का षोड्शोपचार पूजन और संपूर्ण स्वस्तिवाचक किया जिसके दौरान लगातार जय श्रीराम के नारे भी खूब लगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

योगी 2.0 का हुआ शपथग्रहण

इस आयोजन को लेकर अखंड पुरोहित महासभा के अध्यक्ष पंडित हरिशंकर पाठक ने कहा कि इस बार फिर से अब महंत योगी आदित्यनाथ जी के यूपी का सत्ता संभालने से आम जनों के साथ-साथ साधु-संत भी उत्साहित है और हम सभी सनातन परंपरा के लोग योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में सर्व समाज का कल्याण होगा ऐसी प्रभु श्रीराम से कामना है.

पंडित हरिशंकर पाठक ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के पांच साल के मंगल कार्यकाल और उनके मंगल जीवन की कामना के लिए यह शंखनाथ किया है. हम उनके लिए मंगल कामना कर रहें हैं.

इस आयोजन के मौके पर संरक्षक प्रभात कुमार, पंडित शशिकांत पांडे,सचिव संजय तिवारी पंडित अभिषेक दुबे सहित दर्जनों महासभा से जुड़े सदस्य मौजूद रहे.

आपतो बता दें योगी आदित्यनाथ ने 25 मार्च 2022 को लखनऊ के इस्कॉन मंदिर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में दूसरी बार शपथ ली हैं. योगी आदित्यनाथ के इस शपथग्रहण को योगी कैबिनेट 2.0 कहा जा रहा हैं, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बने हैं.

उत्तर प्रदेश की नई कैबिनेट में 52 मंत्रियों का शपथग्रहण हुआ है. योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत देश के कई बड़े नेता मौजूद रहें.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×