दुनिया की सबसे मोटी महिला तो सलमान फैन निकलीं (फोटो: क्विंट हिंदी)
| 2 मिनट में पढ़िए

‘सलमान से मुलाकात करवा दो’- दुनिया की सबसे मोटी महिला की ख्वाहिश

दुनिया की सबसे मोटी महिला ईमान अहमद अपना इलाज कराने मिस्र से मुंबई आई हुई हैं. भारत आकर उन्होंने बॉलीवुड स्टार सलमान खान से मिलने की इच्छा जाहिर की है. मुंबई के सैफी हॉस्पिटल में तीनों खानों की फिल्म देखने के बाद उन्होंने सलमान से मिलने की इच्छा जताई.

37 साल की ईमान का वजन 500 किलो है. वह बैरिएट्रिक सर्जन मुफ्फजल लकड़ावाला से अपना इलाज कराने 11 फरवरी को मुंबई पहुंची हैं.

सलमान के पिता सलीम खान का कहना है कि उन्हें इस तरह का कोई अनुरोध नहीं किया गया है. अगर सैफी हॉस्पिटल की तरफ से कोई गुजारिश करता है, तो सलमान ईमान से मिलने जरूर जाएंगे.

ईमान की दृढ़ शक्ति बहुत मजबूत है. सलमान उनसे जरूर मिलेंगे. एक एक्टर ऐसे मरीजों की इच्छा पूरी जरूर करेंगे. लेकिन अभी सैफी हॉस्पिटल से हमें कोई सूचना नहीं दी गई है. जैसे ही कोई सूचना आती है, सलमान मिलने चले जाएंगे.
सलीम खान, अभिनेता

डॉ मुफ्फजल लकड़ावाला ने भी कहा कि वह जल्दी सलमान खान से हॉस्पिटल आने की गुजारिश करेंगे. ईमान भारत की भाषा नहीं समझ पाती हैं, लेकिन बॉलीवुड गानों की धुन बहुत पसंद करती है.

हमने ईमान से पूछा कि उन्हें कौन-सा एक्टर पसंद हैं, तो उन्होंने तीनों खानों की तरफ इशारा किया. जब सबसे पसंदीदा एक्टर के बारे में पूछा, तो सलमान का नाम लिया.
डॉ मुफ्फजल लकड़ावाला, सैफी अस्पताल

रिपोर्ट के अनुसार, ईमान को सलमान की सुपरहिट फिल्मों के गाने सबसे ज्यादा पसंद आए. जैसे- किक का गाना 'जुम्मे की रात', के साथ दबंग और सुल्तान वाले.