ऋतिक रोशन को डांस का भगवान बता दिया ‘क्वीन’ की इस एक्ट्रेस ने

इस एक्ट्रेस को सिर्फ ऋतिक का डांस ही पंसद नहीं है, वो उनकी फैन भी हैं

Published
एक्टर ऋतिक रोशन 
i

पिछले दिनों ऋतिक और कंगना के बीच अफेयर का विवाद काफी सुर्खियों में छाया रहा. इस दौरान बॉलीवुड में कई हस्तियों ने इस मसले पर अपनी-अपनी राय रखी. अब इस मामले में डायरेक्ट तो नहीं लेकिन ऋतिक के बारे में टॉलीवुड से जरूर एक बयान आया है.

'क्वीन' के तेलुगू वर्जन में लीड रोल करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कहा है कि ऋतिक डांस के देवता हैं और उनके जैसी डांस स्किल किसी के पास नहीं है. फराह खान के 'लिप सिंक बैटल' में क्रिकेटर इरफान पठान के साथ यशराज स्टूडियो आईं तमन्ना रिहर्सल के दौरान ऋतिक से टकराईं.

अपना अनुभव साझा करते हुए तमन्ना ने कहा,

ऋतिक हमेशा मेरी प्रेरणा रहे हैं और मैं उन्हीं के कारण एंटरटेनमेंट की दुनिया में आई हूं. मैं शौकिया डांसर हूं और ऋतिक डांस के देवता हैं. ऋतिक रोशन मेरे पसंदीदा एक्टर हैं. अगर मौका मिले तो मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है.

इसके साथ उन्होंने लिखा है, "ऋतिक को मैं अपने करियर की शुरुआत से देख रही हूं, और उनमें जो ईमानदारी और समर्पण है, उसने मुझे हमेशा प्रेरित किया है."

उन्होंने कहा, "मन में उम्मीद थी कि किसी दिन अपने पसंदीदा एक्टर से मुलाकात होगी. आज मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं कि सालों बाद आखिर वह दिन आ गया. ऋतिक रोशन आप इतने विनम्र हैं कि फोटो क्लिक कराते हुए मैं इतना नर्वस कभी नहीं हुई, लेकिन मैं इस अद्भुत यादगार पल के लिए आपकी आभारी हूं."

(इनपुट IANS से)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!