मेरा रोल ‘हाउस अरेस्ट’ में गिरगिट की तरह रंग बदलता है: जिम सर्भ

मेरा रोल ‘हाउस अरेस्ट’ में गिरगिट की तरह रंग बदलता है: जिम सर्भ

एंटरटेनमेंट

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

अली फजल और जिम सर्भ की फिल्म 'हाउस अरेस्ट' बहुत जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. इस फिल्म में उनके अलावा श्रिया पिलगांवकर और बरखा सिंह भी हैं. फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर 15 नवंबर से देख सकते हैं. क्विंट ने 'हाउस अरेस्ट' की स्टार कास्ट से बातचीत की.

Loading...

अली, मैं सबसे पहले आपसे ये जानना चाहूंगी कि हाउस अरेस्ट जो फिल्म है आपकी किस बारे में है? मतलब क्या वो JOMOहै Joy Of Missing Out या वो FOSO है FearOf Stepping Out? दोनों में से क्या है?

FOSO? हां, ये ही है, ये ही है

दोनों में से कौन सा है?

FOSO. ब्रीफ बदल गया है. आज से FOSO.

जिम, जो आपके कैरेक्टर रहे हैं ज्यादातर अभी तक, वो ग्रे शेड्स रहे हैं और आपने कहा है कि आप अलग-अलग तरह के रोल करना चाहते हैं. तो क्या हाउस अरेस्ट में हमें अलग शेड देखने को मिलेगा आपका?

मुझे लगता है गिरगिट की तरह है.

श्रेया, आप अली के साथ काम कर चुकी हैं. जाहिर है कि केमिस्ट्री अच्छी ही होगी, वो नहीं पूछूंगी. लेकिन इतना समय एक साथ बिताया है तो आप एक दूसरे को अच्छे से जान गए होंगे. ऐसी कौन सी चीज है, जो एक एक्टर होने के नाते आप अली में बदलना चाहेंगी या नहीं बदलना चाहेंगी?

बहुत बड़ा सवाल. हमारी नेच्युरली ट्यूनिंग ऐसी है कि मैं जानती हूं कब अली को स्पेस चाहिए वो जानता है. हम एक कमरे में रह सकते हैं, बिना बात किये कम्फर्टेबली. ये हमारी फ्रेंडशिप है, ऐसे नहीं है कि बात ही करनी है.

बरखा, अब तक आपने जो रोल किये हैं और ये जो रोल है, दोनों में आपको क्या अंतर लगा या क्या चैलेंज आपने फेस किया? या आप आसानी से उस कैरेक्टर में घुस गयीं?

कुछ ऐसी चीज जो बरखा के करीब हो. लेकिन पिंकी ऐसी है कि थोड़ी सी बरखा जैसी है पर पूरी तरह से नहीं. तो मैं ये नहीं बोलूंगी कि चैलेंजिंग था क्योंकि चैलेंजिंग से ज्यादा एक्साइटिंग था. वो एक ब्रेक जैसा है जो मुझे हमेशा से करना है लेकिन सोशल होने की वजह से नहीं कर पाती हूं, वो पिंकी कर सकती है.

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

एंटरटेनमेंट

वीडियो

Loading...