ADVERTISEMENT

अनुष्का ने होने वाले पड़ोसी कैटरीना-विक्की को दी शादी की बधाई- 'अब शोर बंद होगा'

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंध गए.

Updated
अनुष्का ने होने वाले पड़ोसी कैटरीना-विक्की को दी शादी की बधाई- 'अब शोर बंद होगा'
i

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky-Katrina Wedding) 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. इसके बाद से ही दोनों को बधाइयों का तांता लग गया है. एक्टर अनुष्का शर्मा ने कपल को बधाई दी और साथ ही ये भी कंफर्म किया कि विक्की और कैटरीना जल्द ही उनके पड़ोसी बनने वाले हैं.

ADVERTISEMENT

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दोनों की शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "तुम दोनों खूबसूरत लोगों को बधाई. दोनों को जिंदगी भर का प्यार और साथ मुबारक हो."

अनुष्का ने आगे लिखा, "और खुश हूं कि तुम दोनों की अब शादी हो गई, तो तुम अपने घर में जल्द आ जाओगे और हमें कंस्ट्रक्शन का शोर नहीं सुनना पड़ेगा."

पहले ऐसी रिपोर्ट्स आईं थीं कि कैटरीना और विक्की ने उसी बिल्डिंग में घर किराये पर लिया है, जिसमें अनुष्का शर्मा अपने पति, क्रिकेटर विराट कोहली और परिवार के साथ रहती हैं.

एक्टर प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, ट्विंकल खन्ना, डायरेक्टर करण जौहर, आदित्य धर समेत कई सितारों ने दोनों को शादी की बधाई दी है.

ADVERTISEMENT

पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का कार्यक्रम 7 दिसंबर से राजस्थान के सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में शुरू हुआ था. 9 दिसंबर को दोनों पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. कैटरीना के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके डायरेक्टर कबीर खान और एक्टर नेहा धूपिया भी शादी का हिस्सा बने.

अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की तरह, कैटरीना कैफ भी डिजाइनर सब्यसाची की दुल्हन बनीं. कैटरीना ने लाल रंग का सब्यसाची का जोड़ा पहना, वहीं, विक्की ने आइवरी कलर की शेरवानी पहनी थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
500
1800
5000

or more

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×