रिया चक्रवर्ती, शॉविक और दूसरे आरोपियों की बेल याचिका खारिज

रिया 14 दिन के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, वो फिलहाल भायकुला जेल में हैं.

Updated
एंटरटेनमेंट
1 min read
NCB ने रिया के घर पर की थी ड्रग मामले को लेकर छापेमारी
i

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत याचिका मुंबई कोर्ट ने खारिज कर दी है. रिया के साथ उनके भाई शॉविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की भी जमानत याचिका खारिज हो गई है. कोर्ट ने कहा है कि केस की मौजूदा स्थिति को देखते हुए फिलहाल बेल नहीं दी जा सकती है. NCB ने इन सभी को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था.

मुंबई की सेशंस कोर्ट ने गुरुवार को इस पर फैसला सुरक्षित रख लिया था, रिया फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है. रिया को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के इस्तेमाल मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उसे 14 दिन के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, वो फिलहाल भायकुला जेल में हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी ने अब तक 10 गिरफ्तारियां की हैं. रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत अर्जी में दावा किया था कि उन्हें हिरासत के दौरान बयान देने के लिए मजबूर किया गया.

रिया को मंगलवार को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. उन्हें 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत के बाद हुई जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल में नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है.
20-पेज की जमानत अर्जी में रिया ने कहा है, "वह निर्दोष है और उसने कोई भी अपराध नहीं किया है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!