Bigg Boss 13: आखिर किसकी वजह से होना पड़ा अरहान खान को बेघर?

घर के अंदर आने के 2 हफ्ते बाद ही बेघर हुए अरहान खान 

Published18 Nov 2019, 05:35 PM IST
एंटरटेनमेंट
2 min read

वीडियो एडिटर: आशीष मैक्यून

बिग बॉस में अरहान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, लेकिन दो हफ्तों में ही घर से बेघर हो गए. अरहान अच्छा खेल रहे थे, लेकिन इसके बावजूद एलिमिनेट हो गए. ऐसे में कई सवाल उठ रहे हैं. पहला ये कि अरहान खान घर से बेघर हुए क्यों? दूसरी बात ये कि उनके निकलने के बाद किसको सबसे ज्यादा फायदा होगा? तीसरा सबसे खास सवाल है कि उनके बेघर होने के बाद फूट-फूटकर रोने वाली रश्मि देसाई की आंखों से निकले आंसू असली थे या नकली?

अरहान ने जब शो में एंट्री की थी तब बहुत ही कॉन्फिडेंस नजर आ रहे थे. उन्होंने पहले हफ्ते में ही गेम खेलना शुरू कर दिया था. आते ही सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला के आगे दोस्ती का हाथ बढ़ाया और जब बात नहीं बनीं तो उनके साथ झगड़ना शुरू कर दिया. मतलब बहुत ही जल्दी उन्होंने अपना गेम खेलना शुरू कर दिया था.

लेकिन इसके बाद अरहान का गेम थोड़ा धीमा पड़ गया. अपनी गेम पर ध्यान देने के बजाए सारा ध्यान रश्मि को मनाने और उनको शांत करने में लगाने लगे. ऐसा लगता है कि उनको स्लो डाउन करने और रोकने में कहीं ना कहीं रश्मि की एंट्री थी. ये एक खास वजह हो सकती है.

अरहान के जाते ही पारस-सिद्धार्थ की दोस्ती

अरहान के जाते ही पारस और सिद्धार्थ की दोस्ती देखने को मिली. पहली बार उन दोनों की एक साथ एक टॉपिक पर सहमति बनी.

वहीं एंट्री हुई रश्मि देसाई की जो अपने आंसू पोछ के आईं ही थीं और उन्होंने अरहान की तरफ से एक्सप्लनेशन दिए कि ऐसा नहीं है, तुम लोग उसे गलत समझ रहे हो. उसके बाद पारस छाबड़ा से रश्मि काफी नाराज नजर आईं.

तो अब देखना ये है कि आने वाले समय में पारस और रश्मि की दोस्ती कायम रहती है या फिर विशाल आदित्य सिंह के साथ मिलकर रश्मि एक नई टीम बनातीं हैं. तो इंतजार है बेसब्री से आने वाले हफ्तों का.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!