BB 13:अरहान-हिमांशी-शेफाली की एंट्री से घर का बैलेंस बिगड़ जाएगा!

बिग बॉस के घर में हुई नए कंटेस्टेंट की एंट्री.

Updated05 Nov 2019, 04:44 AM IST
एंटरटेनमेंट
2 min read

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

बिग बॉस सीजन 13 का पहला फिनाले हो चुका है और जो एलिमिनेशन हुए, वो बहुत तगड़े और शॉकिंग थे. शेफाली बग्गा का एलिमिनेशन माना जा सकता है क्योंकि वो कमजोर कंटेस्टेंट समझी जा रही थीं. देवोलिना के बारे में भी कमोबेश यही कहा जा सकता है. वो भी सिर्फ लड़ाई के वक्त ही दिखती थीं नहीं तो हमेशा सुस्त दिखाई देती थीं चाहें टास्क हो या नॉर्मल एक्टिविटी. लेकिन जिस तरह से रश्मि का एविक्शन हुआ वो काफी दिलचस्प था. लोग हैरान हैं, किसी को भरोसा नहीं हो रहा था कि रश्मि देसाई पहले ही फिनाले में निकाल दी जाएंगी.

सीक्रेट रूम का सीक्रेट!

रश्मि और देवोलिना को अब सीक्रेट रूम में भेजे जाने की बात सामने आ चुकी है. ऐसा शायद इसलिए क्योंकि बिग बॉस शो में मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रही रश्मि देसाई जब सीक्रेट रूम से वापस आएं तो अपना गेम बदल लें.रश्मि देसाई के लिए तो अब घर में उनके करीबी अरहान खान भी आ गए हैं. अरहान खान का कहना है कि वो रश्मि को काफी बेहतर तरीके से जानते हैं और वो उनकी दोस्त हैं.

अब बात करते हैं नए कंटेस्टेंट की जो घर के अंदर एंट्री कर चुके हैं. बिग बॉस के घर से बाहर शहनाज गिल की सिंगर-एक्टर हिमांशी खुराना से ‘दुश्मनी’ बताई जाती है. अब हिमांशी खुराना की भी एंट्री हो चुकी है, उनकी एंट्री होते ही शहनाज को ऐसा लगा ‘पैनिक अटैक’ आ गया हो. जैसे ही हिमांशी एंटर हुईं घर में, शहनाज उनका वेलकम करने गईं, लेकिन हिमांशी ने उन्हें इग्नोर किया. हिमांशी का कहना है कि उनकी मम्मी ने उन्हें कसम दी है कि वो शहनाज से बात नहीं करेंगी. अरे भाई! शो में आये हो तो उस हिसाब से खेलो, अगर ऐसी कसम थी तो फिर आना ही नहीं चाहिए था.

शहनाज एक महीने से बिग बॉस के घर में हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं, एंटरटेनमेंट की क्वीन मानते हैं, तो अब, हिमांशी जो आईं हैं घर में उनको या तो शहनाज से लड़ाई- झगड़ा, जो भी है, अपने अंदर की भड़ास है वो निकालना चाहिए या फिर उनसे दोस्ती करके उनके साथ अच्छे से रहना चाहिए. लोग दोनों ही चीज देखना पसंद करेंगे लेकिन अगर हिमांशी ये स्टेप लेती हैं कि वो शहनाज से बात ही नहीं करेंगी, तो जिस मोटिव के लिए आपको घर में लाया गया है, वो करिए नहीं तो अगले ही हफ्ते आपको घर से बेघर कर दिया जाएगा.

घर में हिमांशी Vs शहनाज, आरती Vs माहिरा, सिद्धार्थ Vs अरहान, हिंदुस्तानी भाऊ Vs तहसीन पूनावाला. तो घर अब तब्दील हो चुका है मैदान-ए-जंग में. अब आएगा मजा!

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 04 Nov 2019, 02:56 PM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!