बिग बॉस 14: घर से निकलने के बाद रुबीना पर क्या बोले राहुल वैद्य?

Bigg Boss 14 runner up Rahul Vaidya Interview: बिग बॉस 14 के रनर अप राहुल वैद्य से खास बातचीत

Published

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के आखिरी दिनों में ये साफ होने लगा था कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बीच मुकाबला कांटे का चल रहा था. सीजन शुरू होने के साथ किसी को नहीं लगा था कि, राहुल आखिर तक टिक पाएंगे. लेकिन घर की लड़ाइयों और उनकी लव स्टोरी ने लोगों का ध्यान खींचा. शो के रनर अप रहे राहुल से क्विंट ने खास बातचीत की.

राहुल ने बताया कि बिग बॉस खत्म होने की सबसे ज़्यादा ख़ुशी है. अब मैं अपने परिवार और गर्लफ्रेंड के साथ बैठकर बातें कर पाऊंगा.

मेरा इस शो में आने का सबसे बड़ा मकसद था कि जो मुझे नहीं जानते, उनसे खुद का परिचय कराना था. और जिस चीज के लिए मैं यहां आया था वो मुझे मिल गया है. 
राहुल वैद्य

राहुल का कहना है कि उन्हें रनर अप होने का बिलकुल भी दुख नहीं है. रुबीना और उनका लगभग बराबरी का ही मुकाबला चल रहा था. बिग बॉस के घर से बाहर आने पर सबसे ज़्यादा क्या मिस करेंगे, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सबसे लिए चाय बनाना मिस करूंगा. शो में आने के बाद मुझे अच्छी चाय बनाने आ गई.

बिग बॉस के घर में उनकी अली गोनी के साथ दोस्ती और रुबीना के साथ दुश्मनी काफ़ी चर्चित रही.

मैंने और रुबीना ने तय किया है कि इस घर में जो हुआ उसे यहीं छोड़कर जाएंगे. जब भी हमारी मुलाकात होगी, अच्छी बातें ही होगी.

वॉकआउट के फैसले पर उनका कहना है कि वो मेरा फैसला था और मुझे इसको लेकर कोई पछतावा नहीं है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!