अक्षय कुमार ने ‘तेरी मिट्टी’ गाने से किया कोरोना वॉरियर्स को सलाम

COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए आगे आए कई बॉलीवुड सितारे

Published
बॉलीवुड
2 min read
COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए आगे आए कई बॉलीवुड सितारे
i

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में डॉक्टर्स, पुलिस, स्वास्थ्य कर्मचारी आगे बढ़कर काम कर रहे हैं. इन सभी ‘कोरोना वॉरियर्स’ को अक्षय कुमार ने एक गाना डेडिकेट किया है. अक्षय ने ‘केसरी’ फिल्म के गाने ‘तेरी मिट्टी’ का नया वर्जन रिलीज किया है, जिसमें पुलिस, मेडिकल स्टाफ, ड्राइवर से लेकर उन सभी को नमन किया गया है, जो इस मुश्किल समय में आगे आ कर काम कर रहे हैं.

गाने में स्वास्थ्य कर्मचारियों पर हमले की भी निंदा की गई है. देश के कई हिस्सों से स्वास्थ्य कर्मचारियों पर हमले की खबरें सामने आई हैं. गाने में अक्षय ने अपील की है कि डॉक्टरों के साथ ऐसा बर्ताव न किया जाए.

इस गाने का म्यूजिक आर्को ने दिया है और लिरिक्स लिखे हैं मनोज मुंतशिर ने, गाने को बी प्राक ने गाया है.

“सुना था डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं, लेकिन आज ऐसा लगता है कि कोरोना वायरस से लड़ने की इस चुनौती की घड़ियों में भगवान ने ही डॉक्टर्स का रूप ले लिया है.”
गाने के आखिर में अक्षय कुमार कहते हैं

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इस गाने को रिलीज किया. हाल ही में, अक्षय कुमार पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विप्मेंट (PPE), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट के निर्माण के लिए बीएमसी को 3 करोड़ रुपये दान दिए थे.

सलमान, अमिताभ ने भी रिलीज किया वीडियो

सलमान खान ने भी कुछ दिनों पहले फैंस के लिए एक गाना रिलीज किया था, ‘प्यार करो ना’. इस गाने में एक्टर ने फैंस से घरों में रहने, एक-दूसरे का खयाल रखने की अपील की. उन्होंने लोगों से डॉक्टर्स, पुलिस और सेवा कर रहे दूसरे लोगों के प्रति आभाव व्यक्त करने के लिए भी कहा.

अमिताभ बच्चन ने भी कुछ दिनों पहले एक वीडियो रिलीज करते हुए महामारी में अपनी जान जोखिम में डाल कर सप्लाई कर रहे लोगों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया था.

एक दूसरे वीडियो में अमिताभ ने फैंस को एक मैसेज दिया था. उन्होंने लिखा था, “जब विषय देश हित का हो, और आपका संकल्प आपके सपने से भी ज्यादा विशाल हो; तब फिर इस ऐतिहासिक प्रयत्न का उल्लहास और कृतज्ञ भाव, अपने फिल्म उद्योग के सह-कलाकारों और मित्रों के लिए! हम एक हैं... टल जाएगा, ये संकट का समां! नमस्कार! जय हिंद!”

View this post on Instagram

When you see that the cause is greater than the idea you dreamt of .. there is just immense joy and gratitude for all my colleagues and friends in the making of this historic effort ! WE ARE ONE and WE SHALL OVERCOME ! Jai Hind ! जब विषय देश हित का हो, और आपका संकल्प आपके सपने से भी ज़्यादा विशाल हो ; तब फिर इस ऐतिहासिक प्रयत्न का उल्लहास और कृतज्ञ भाव, अपने फ़िल्म उद्योग के सह कलाकारों और मित्रों के लिए ! हम एक हैं ... टल जाएगा, ये संकट का समाँ ! नमस्कार ! जय हिंद !

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस शॉक्ट फिल्म में, अमिताभ बच्चन के साथ-सथ रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, रजनीकांत, चिरंजीवी समेत देशभर के कई फिल्मी सितारे साथ आए.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!