रिया को अनुराग का सपोर्ट, बोले-हर कोई उसके खून का प्यासा

अनुराग कश्यप ने कहा कि इंडस्ट्री अब तक सुशांत के सम्मान में चुप थी.

Published
बॉलीवुड
3 min read
अनुराग ने कहा कि इंडस्ट्री अब तक सुशांत के सम्मान में चुप थी
i

ड्रग्स सिंडिकेट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड सितारे उनके समर्थन में उतरे हैं. अब, डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी एक के बाद एक ट्वीट कर रिया के साथ एकजुटता दिखाई है. अनुराग ने कहा कि इंडस्ट्री अब तक सुशांत के सम्मान में चुप थी. अनुराग ने सुशांत के मैनेजर के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं.

रिया को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 8 सितंबर को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक ड्रग केस में गिरफ्तार किया. उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इस मामले में रिया के भाई, शॉविक चक्रवर्ती की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है.

अनुराग ने लिखा, “हर कोई रिया के खून का प्यासा है. सवाल पूछ रहे हैं कि आपको कैसे पता कि रिया ने उसके (सुशांत) साथ ऐसा या वैसा नहीं किया? आपको कैसे पता कि वो किन हालात से गुजर रहे थे? पूरी इंडस्ट्री सुशांत से पिछले 9-10 सालों से मिली, बात की. हां, हम बेहतर जानते हैं.”

रिया को अनुराग का सपोर्ट, बोले-हर कोई उसके खून का प्यासा
(स्क्रीनशॉट: ट्विटर)

एक दूसरे ट्वीट में अनुराग कश्यप ने लिखा, “और यही कारण है कि पूरी इंडस्ट्री अब तक चुप थी, सुशांत के सम्मान में. और अब ये SSR का ज्ञान ही है, जिसने फिर से यहां सभी को एक साथ लाकर रिया के लिए एकजुटता में खड़ा किया है, क्योंकि अब ये काफी ज्यादा आगे चला गया है.”

रिया को अनुराग का सपोर्ट, बोले-हर कोई उसके खून का प्यासा
(स्क्रीनशॉट: ट्विटर)

अनुराग ने सुशांत के मैनेजर के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट भी ट्विटर पर पोस्ट किए. अनुराग ने लिखा कि वो लोगों को बताना चाहते हैं कि इंडस्ट्री ने उनकी देखभाल की थी.

एक यूजर को जवाब देते हुए अनुराग ने ये स्क्रीनशॉट शेयर किए और लिखा, “माफी चाहता हूं कि ऐसा कर रहा हूं, लेकिन ये चैट उनकी मौत से तीन हफ्ते पहले की है. उनके मैनेजर से 22 मई को हुई बातचीत की. अभी तक ये नहीं कर रहा था, लेकिन अब इसकी जरूरत लग रही है. हां, मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता था अपने खुद के कारणों की वजह से.”

रिया को अनुराग का सपोर्ट, बोले-हर कोई उसके खून का प्यासा
(स्क्रीनशॉट: ट्विटर)

अनुराग ने दूसरे ट्वीट में सुशांत के मैनेजर के साथ 14 जून को हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए. सुशांत की 14 जून को ही खुदकुशी से मौत हो गई थी. अनुराग ने लिखा, “14 जून को उनके मैनेजर के साथ मेरी बातचीत. अगर आप देखना चाहेंगे, तो इससे आपको पता चलेगा. ऐसा कर के काफी खराब लग रहा है, लेकिन अब पीछे नहीं हट सकता, और जिन्हें लगता है कि हमने परिवार के बारे में सोचा नहीं... मैं जितना सच कह सकता हूं. मुझे जज करना है तो करें.”

रिया को अनुराग का सपोर्ट, बोले-हर कोई उसके खून का प्यासा
(स्क्रीनशॉट: ट्विटर)

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने #JusticeForRhea के साथ सोशल मीडिया पर एक्टर के समर्थन में पोस्ट किया. 8 सितंबर को रिया एक टीशर्ट पहन कर NCB के पास पूछताछ के लिए पहुंची थीं, जिसपर लिख था- “Roses are red, violets are blue, let's smash the patriarchy, me and you.” इस कोट में पितृसत्ता को खत्म करने की अपील की गई है.

इसके बाद से एक्टर्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर इस कोट को शेयर किया. अनुराग कश्यप, फरहान अख्तर, रवीना टंडन, राधिका आप्टे, जोया अख्तर, श्वेता बच्चन नंदा, शिबानी दांडेकर, कुबरा सैत, हुमा कुरेशी समेत कई एक्टर्स ने इसे शेयर किया.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!