अभिषेक बच्चन ने शेयर किया ‘द बिग बुल’ का पोस्टर, इस दिन आएगी फिल्म
अभिषेक बच्चन स्टारर ‘द बिग बुल’ होगी 23 अक्टूबर को रिलीज
अभिषेक बच्चन स्टारर ‘द बिग बुल’ होगी 23 अक्टूबर को रिलीज(फोटो- ट्विटर)

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया ‘द बिग बुल’ का पोस्टर, इस दिन आएगी फिल्म

बॉलीवुट एक्टर अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ दूसरा पोस्टर गुरुवार को रिलीज किया गया. इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है. पोस्टर में अभिषेक बच्चन एक फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. ‘द बिग बुल’ 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी.

Loading...

अभिषेक बच्चन ने पोस्टर को शेयर करते हुए ट्विटर पर ‘द बिग बुल’ की रिलीज डेट का ऐलान किया.

इस फिल्म को कुकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘द बिग बुल’ फिल्म में अभिषेक के साथ लीड रोल में ईलियाना डी क्रुज और लेखा प्रजापती भी नजर आएंगी. इसको अजय देवगन और आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म भारत के स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता पर बेस्ड है. हर्षद मेहता 1992 में हुए सिक्युरिटी स्कैम में दोषी थे.

बता दें कि अभिषेक बच्चन ‘बॉब बिस्वास’ नाम की एक फिल्म की भी शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में अभिषेक का कैरेक्टर एक कोल्ड ब्लडेड मर्डर करने वाले एजेंट का है, जो किसी का भी मर्डर करने से पहले ‘नोमोशकार! एक मिनट’ के तकियाकलाम लाइन को बोलता है. इस फिल्म में भी बॉब बिस्वास के रोल में दर्शको को अभिषेक बच्चन का एक नया अवतार देखने को मिलेगा.

‘बॉब बिस्वास’ को शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. 2020 के आखिर तक इस फिल्म के रिलीज होने का अनुमान है. फिल्म को दिव्या अन्नपूर्णा घोष डायरेक्ट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें : ऑस्कर 2020 : टारंटिनो ने कहा, 'वंस अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड' उनकी यादगार फिल्म

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...