Qफिल्मी: ‘जबरिया जोड़ी’ की रिलीज डेट फाइनल, जल्द लौटेगा मिर्जापुर
Qफिल्मी: ‘जबरिया जोड़ी’ की रिलीज डेट फाइनल, जल्द लौटेगा मिर्जापुर 
एंटरटेनमेंट की बड़ी खबरें 

Qफिल्मी: ‘जबरिया जोड़ी’ की रिलीज डेट फाइनल, जल्द लौटेगा मिर्जापुर

सिद्धार्थ मल्होत्रा- परिणीति चोपड़ा की जबरिया जोड़ी, रिलीज डेट के साथ पोस्टर रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म जबरिया जोड़ी का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. साथ ही फिल्म के रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. फिल्म 17 मई 2018 को रिलीज हो रही है.

फिल्म की कहानी बिहार के ‘पकड़वा विवाह’ (लड़के को अगवा कर जबरन शादी कराना) पर आधारित है. फिल्म के प्रोड्यूसर और एक्टर्स ने रिलीज की तारीख का ऐलान करने के लिए अनोखा तरीका चुना.

उन्होंने एक मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ और परिणीती महाशिवरात्रि के सेटअप में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत सिंह ने किया है.

'मिर्जापुर' सीजन 2 की तैयारी, अली फजल ने किया कन्फर्म

अमेजन प्राइम पर आई वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) की सफलता के बाद अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी बनने जा रहा है. सीरीज में अपनी शानदार एक्टिंग लाखों दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने ये कंफर्म किया है कि इस सीरीज का दूसरा सीजन 2019 में रिलीज किया जाएगा. मिर्जापुर में अली एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे.

अली ने कहा,

“उम्मीद है कि अगले साल की शुरुआत में हम आपको ‘मिजार्पुर’ की दुनिया में वापस ले जाएंगे. क्योंकि हम इसे अगले साल की शुरुआत में ला रहे हैं लेकिन सीजन 2 से पहले, मुझे अपनी कुछ फिल्म प्रतिबद्धताएं पूरी करनी है और हां उसके बाद इसे शुरू करेंगे.”

एक्सेल एंटरटेंमेंट बैनर तले बनी 'मिर्जापुर' नौ एपिसोड की एक सीरीज है. इसमें पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मेस्सी, दिव्येन्दु शर्मा, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी जैसे सितारे लीड रोल में हैं.

कपिल शर्मा के शो की वापसी, सलमान होंगे पहले शो के गेस्ट

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजम की शूटिंग शुरू कर दी है. उनके शो के पहले सेलिब्रिटी गेस्ट बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होंगे. एक बयान के मुताबिक, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने वाले शो में सलमान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान के साथ उनके पिता सलीम खान भी शामिल होंगे.

(फोटो:Faebook)

कपिल के पिछले शो में साथ रहे चंदन, किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी नए शो में उनके साथ होंगे. शो में रोशेल राव के साथ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे. इस बीच कपिल 12 दिसंबर को जलंधर में अपनी मंगेतर गिनी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

अफवाहों पर बोली लता मंगेशकर, मेरी रिटायरमेंट की खबरें फर्जी हैं

लता मंगेशकर का कहना है कि उनकी रिटायरमेंट की खबरें फर्जी हैं और वह अपनी अंतिम सांस तक गाती रहेंगी. सोशल मीडिया पर लताजी का गाया हुआ मराठी गाना 'अता विश्व्याछा कसां' पोस्ट किया गया है, जिसका अर्थ है 'अब आराम का समय है'. इस गाने को लताजी की रिटायरमेंट से जोड़कर देखा जा रहा है, जिससे उनके फैंस में मायूसी है.
लताजी ने एक खास बातचीत में कहा,

लता मंगेशकर 
लता मंगेशकर 
फोटो:Twitter
“मुझे नहीं पता कि यह अफवाह किसने शुरू की और क्यों? मुझे यह किसी खाली बैठे बेवकूफ आदमी का काम लगता है. दो दिन पहले मुझे अचानक मेरी रिटायरमेंट को लेकर संदेश और फोन आने शुरू हो गए.”

लता हैरान हैं कि ये खबरें कहां से आई. उन्होंने कहा, "मुझे पता चला कि मेरे मराठी गीतों में से एक 'अता विश्व्याछा कसां' को मेरे अलविदा कहने के गीत के रूप में देखा जा रह है. लेकिन मैंने पांच साल पहले उस गीत को गाया था! 2013 में, इस गीत को लेकर म्यूजिक डायरेक्टर सलील कुलकर्णी मेरे पास आए. मैं इसे मुख्य रूप से गायन करने पर सहमत हुई क्योंकि यह प्रसिद्ध कवि बालकृष्ण भगवंत बोरकर ने लिखा था. मैंने कभी उनकी कविता नहीं गाई थी. मुझे क्या पता था कि पांच साल बाद शरारती दिमाग वाले लोग इसे मेरी रिटायरमेंट से जोड़ेंगे".

सिंगर मीका सिंह दुबई में गिरफ्तार, नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीका पर आरोप है कि उन्होंने 17 साल की ब्राजीलियन युवती को आपत्त‍िजनक तस्वीरें भेजी. दुबई के मुरक्काबात पुलिस स्टेशन में शिकायत के बाद मीका को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद मीका को अबू धाबी जेल भेज दिया गया.

खबर के मुताबिक, मीका सिंह किसी बॉलीवुड इवेंट के लिए दुबई गए थे. लेकिन युवती के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ के आरोपों के चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. दुबई में मौजूद उनके साथी उन्हें दुबई पुलिस से रिलीज कराने की कोशिश कर रहे हैं.

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो