कोविड-19: वीडियो कॉल पर दिखी कटरीना, अर्जुन और वरुण की केमिस्ट्री

जनता कर्फ्यू के दौरान रविवार को सभी अपने-अपने घरों में बंद रहे और बॉलीवुड के सितारों ने भी कुछ ऐसा ही किया

Published23 Mar 2020, 07:22 AM IST
बॉलीवुड
2 min read

जनता कर्फ्यू के दौरान रविवार को सभी अपने-अपने घरों में बंद रहे और बॉलीवुड के सितारों ने भी कुछ ऐसा ही किया, लेकिन इस बीच उन्होंने अपनी दोस्ती में कोई दूरी नही आने दीं. इन सितारों ने आपस में जुड़े रहने के लिए टेक्नोलॉजी का सहारा लिया एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने वीडियो कॉल की एक स्क्रीनशॉट शेयर की है, जिनमें वो जनता कर्फ्यू के दौरान अपने घर में बैठकर अर्जुन कपूर और वरुण धवन से बात करती नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में कटरीना मुस्कुराते हुए, वरुण बिस्तर में लेटे हुए और अर्जुन मजेदार मुंह बनाते हुए नजर आ रहे हैं. कटरीना ने इस पोस्ट में लिखा है, “उपयुक्त नाम हैशटैगआइसोलेटेडआरएस से बनाए गए इस नए क्लब में हमारा मिलना.

भारत कोरोनावायरस महामारी से लड़ रहा है. देश में संक्रमण के कुल कन्फर्म मामले 400 से ज्यादा हो गए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने 18 मार्च को देश के नाम संबोधन में लोगों से रविवार 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का पालन करने को कहा था. इसके साथ ही पीएम ने 22 मार्च की शाम 5 बजे ताली, थाली या घंटी बजाकर स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करने का भी आग्रह किया था. आम जनता के साथ बॉलीवुड भी 'जनता कर्फ्यू' का पालन करती हुई नजर आई. आम लोगों के साथ ही सेलिब्रिटीज ने भी पीएम के आग्रह को मान कर डॉक्टरों को शुक्रिया कहा.

अमिताभ बच्चन ने भी परिवार के साथ बालकनी में तालियां बजाईं वहीं एक्टर रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण की ताली बजाते हुए फोटो शेयर की है

अलग अंदाज में 'जनता कर्फ्यू' मनाते दिखे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे एक अलग ही अंदाज में 'जनता कर्फ्यू' मनाते नजर आए. शेयर की गई तस्वीर में आर्यन अपने हाथों में 'थाली, चम्मच' और सर पर 'भगोना' रखे हुए दिखाई दे रहे हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!