ADVERTISEMENT

अक्षय और करीना की ‘मेडिकल रिपोर्ट’, दोनों इस बीमारी से हैं परेशान

क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर को रिलीज होगी ‘गुड न्यूज’

Published
27 दिसंबर को रिलीज होगी ‘गुड न्यूज’
i

ट्रेलर के बाद 'गुड न्यूज' के मेकर्स ने ऑडियंस को फिल्म के कैरेक्टर्स से इंट्रोड्यूस कराया है. अक्षय कुमार और करीना कपूर खान ने फिल्म में एक कपल का रोल प्ले किया है, जो बच्चा प्लान कर रहा होता है. फिल्म के मेकर्स ने इस कपल का इंट्रोडक्शन रिलीज किया है, जो बड़ा ही मजेदार है.

अक्षय कुमार ने फोटो शेयर कर लिखा, 'मिलिए वरुण बत्रा से.' 'गुड न्यूज' के वरुण बत्रा गुफ अप्स से परेशान हैं और उनका इलाज यही है कि वो अपनी पत्नी की बात सुनते रहें.

फिल्म में अक्षय की पत्नी, दीप्ति बत्रा का रोल प्ले कर रहीं करीना का इंट्रोडक्शन कहता है कि वो बेबी फीवर से परेशान हैं. उन्हें जिम्मेदारी से दिक्कत है और इसका इलाज मेडिटेशन है.

ADVERTISEMENT

इससे पहले मेकर्स ने ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर रिलीज किया था. ये फिल्म दो कपल की कहानी दिखाएगी, जो IVF के जरिये बच्चा प्लान कर रहे होते हैं.

दोनों कपल का सरनेम बत्रा है, अस्पताल में गलती से दोनों के स्पर्म एक्स्चेंज हो जाते हैं, जिसके बाद शुरू होता है कहानी में ट्विस्ट. फिल्म के ट्रेलर में शादी-शुदा जोड़े का आपसी नोकझोंक दिखाया गया है.

‘गुड न्यूज’ में अक्षय और करीना के साथ-साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं.

फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर को रिलीज होगी. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय और करीना लंबे समय बाद साथ दिखाई देंगे. दोनों इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ में साथ नजर आए थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT