Ind Vs Ban: डे-नाइट क्रिकेट के बीच रानी की ‘मर्दानी-2’ का प्रचार

मर्दानी-2 भारत में दुष्कर्म जैसी घृणित सामाजिक अपराध पर रोशनी डालती है..

Published21 Nov 2019, 04:23 PM IST
बॉलीवुड
2 min read

भारत और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार (22 नवंबर) से शुरू होने वाले ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच के पहले दिन ईडन गार्डन स्टेडियम में बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी मौजूद रहेंगी. रानी यहां अपनी आने वाली फिल्म 'मर्दानी 2' का प्रचार करते हुए दिखेंगी.

“पहली बार मैं इर्डन गार्डेस पर कोई मैच को देखने जा रही हूं. मैंने हमेशा से अपने माता-पिता को यह कहते सुना है कि इडन गार्डन पर माहौल बहुत ही रोमांचक होता है. मेरे लिए इस क्रिकेट मैच को लाइव देखना एक बेहतरीन अनुभव होगा. मैं उम्मीद कर रही हूं कि एक पूरा दिन वहां बिताकर इसको यादगार बना सकूं.”
रानी मुखर्जी, अभिनेत्री

रानी ने आगे यह भी कहा

“मेरे लिए एक और खुशी की बात यह है कि मैं वहां उपस्थित लोगों और लाखों दर्शकों जो टीवी के माध्यम से इस मैच को देख रहे होंगे, उन तक ‘मर्दानी 2’ का संदेश प्रस्तुत करने जा रही हूं.”
रानी मुखर्जी, अभिनेत्री

यह फिल्म भारत में दुष्कर्म जैसी घृणित सामाजिक अपराध पर रोशनी डालती है, जिसे ज्यादातर कम उम्र के युवक अंजाम देते हैं. फिल्म में रानी एक निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय के अपने किरदार को दोहरा रही हैं जिसमें रानी एक कम उम्र के, लेकिन कुख्यात अपराधी का डटकर सामना करती हैं. 'मर्दानी-2' 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!