सनी सिंह की किस आदत से परेशान हैं सोनाली सहगल, देखें- वीडियो

सनी सिंह की किस आदत से परेशान हैं सोनाली सहगल, देखें- वीडियो

बॉलीवुड

कैमरा: संजोय देब

असिस्टेंट कैमरापर्सन: गौतम शर्मा

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

लव रंजन की नई फिल्म 'जय मम्मी दी', रोमांटिक कॉमेडी है. इसमें 'प्यार का पंचनामा 2' के सनी सिंह और सोनाली सहगल हैं. फिल्म को नए डायरेक्टर नवजोत गुलाटी ने डायरेक्ट किया है और इसमें सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन भी हैं, जिन्होंने मम्मियों का किरदार निभाया है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे दोनों मम्मियों की आपसी लड़ाई की वजह से उनके बच्चों की लव लाइफ में फर्क पड़ता है. हमें सनी सिंह और सोनाली सहगल से खास बातचीत करने का मौका मिला.

Loading...

हमने जय माता दी सुना है, जाहिर है ‘जयमम्मी दी’ नाम इसलिए क्योंकि इसमें मम्मी की दखल अंदाजी बहुत है. तो क्या कभी ये आपकी जिंदगी में भी हुआ है?

सोनाली सहगल: तौबा! तौबा! दखल अंदाजी नहीं बोलते हैं. उसे मां का प्रसाद बोलते हैं.

लेकिन क्या आपने कभी अपनी असल जिंदगी में कभी देखा है किसी दोस्त की मम्मी या कजिन की मम्मी, जिनकी वजह से बहुत दिक्कत हुई हो बच्चों को या उस वजह से उनकी लव लाइफ में बहुत दखल अंदाजी रही हो?

सनी सिंह: मेरे दोस्तों ने खुद ही दिक्कतें खड़ी की हैं, उनकी मम्मियों ने कभी कुछ नहीं किया है.

सोनाली सहगल: मेरी मम्मी तो ऐसी नहीं हैं, लेकिन मेरी मासी हैं और काफी सालों पहले मेरे भैया का एक रिलेशनशिप था. तो उन्होंने ये तय कर लिया था कि इसकी मैं मंजूरी नहीं देती हूं, तो वो उस लड़की के घर पहुंच गयीं और लड़की को जा के अनाप- शनाप सुना आईं कि मेरे बेटे से दूर रहो. मतलब ये सच में हुआ है दिल्ली में और मैंने जब ये सुना तो मैंने सोचा ‘क्यों?’लेकिन करते हैं यार ये लोग और मैं सोचती हूं कि ‘शांत हो जाओ‘.

वीडियो में आप पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं और आखिर में जो सनी सिंह ने अपनी फिल्म का गाना गाया है वो सुन भी सकते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

बॉलीवुड
    Loading...