KBC 2019 Play Along: ज्यादा प्वाइंट्स होने पर मिलता है ये फायदा
KBC Season 11: केबीसी 11 में अमिताभ बच्चन.
KBC Season 11: केबीसी 11 में अमिताभ बच्चन.(फोटो: Harsh Sahani/The Quint)

KBC 2019 Play Along: ज्यादा प्वाइंट्स होने पर मिलता है ये फायदा

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11) दर्शकों को पसंद आ रहा है. शो ना सिर्फ लोगों अपनी ज्ञान क्षमता का विस्तार करता है, बल्कि उन्हें बड़ी रकम भी देता है. हालांकि शर्त यह है कि सवाल का सही जवाब देना होता है. अगर आप सवालों के जवाब सही देते जाते हैं तो आपके अकाउंट में प्वाइंट आते रहते हैं.

अगर आप तमाम कोशिशों के बाद भी हॉट सीट तक पहुंच नहीं पाएं हैं तो आपको निराश होने की जरूरत बिल्कुल नहीं है. आप घर बैठे गेम खेलकर हॉटसीट तक पहुंच सकते हैं. घर पर बैठकर बिग बी के सामने आने के सफर के बारे में हम आपको बता रहे-

Loading...

KBC Play Along: कुछ ऐसे आप खेल सकते हैं केबीसी

आपको अपने घर की कुर्सी को हॉटसीट बनाना है तो सबसे पहले अपने मोबाइल में सोनी लिव (Sony Liv) ऐप डाउनलोड करना होगा. आप इस ऐप के जरिए प्ले अलॉन्ग (Play Along) डिस्प्ले तक पहुंच जाएंगे. इसके बाद इसमें खुद से जुड़ी जानकारियां दें और रात 9 बजे से आप भी केबीसी प्ले अलॉन्ग खेल सकते हैं.

KBC Play Along Points: जानिए किसे मिलता है मौका

केबीसी 11 के लाइव शो में अमिताभ बच्चन हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट से जो सवाल पूछ रहे होते हैं, वह प्ले अलॉन्ग में आपकी मोबाइल स्क्रीन पर आता है. आपको डिस्प्ले हुए सवाल का जवाब तय समय के भीतर देना होता है. यदि आपने सवाल का सही जवाब तो आपको उतने प्वाइंट्स मिल जाएंगे. बाद में प्वाइंट्स के मुताबिक विनर के नाम की घोषणा होती है.

KBC Play Along Winners: आज के ये हैं विजेता

सोनी लिव के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से आज के प्ले अलॉन्ग विनर्स के नाम की घोषणा की गई है. आज के विनर्स के नाम हैं- सागर चौरसिया, योगमाया दीक्षित, हनी शर्मा, सहला अहमद, मोनिका सिंह, प्रतीक अग्रवाल, सीमा ठाकुर, प्राज्वल, नेहा गुप्ता और नरेंद्र बजाज हैं. यह सभी लोग लीडरबोर्ड में आगे चल रहे हैं.

लीडर बोर्ड के जरिए होता है फैसला

लीडर बोर्ड में आगे चलने वाले कुछ लकी प्लेयर्स को फिनाले वीक में बुलाया जाएगा. सभी प्रतिभागियों का फैसला लीडर बोर्ड के अंकों के आधार पर होगा. वहीं इनमें से एक विजेता को नई कार गिफ्ट की जाएगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...