आमिर खान की चुप्पी पर कुब्रा सैत ने उठाए सवाल

दिल्ली हिंसा : आमिर खान की चुप्पी पर कुब्रा सैत ने उठाए सवाल

Published
बॉलीवुड
2 min read
कुबेर सैत ने आमिर खान की आलोचना की
i

स्वरा भास्कर से लेकर अनुभव सिन्हा तक, बॉलीवुड के कई फेमस सेलिब्रिटीज ने देश की मौजूदा राजनीतिक हालत पर खुलकर बोला हैं. हालांकि, बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने इसपर कुछ भी बोलने से परहेज किया हैं.

हाल ही में भारत में चीन के राजदूत सुन वेदोंग ने ट्विटर पर एक क्लिप शेयर की जिसमें आमिर को चीन के नागरिकों को संबोधित करते हुए देखा जा सकता है.

इस वीडियो में आमिर ने कोरोनोवायरस को लेकर अपनी चिंता जाहिर की. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने रीट्वीट करते हुए पूछा, “इंडिया के लिए आपका प्यार और चिंता कितनी गहरी है?”

भारत में चीन के राजदूत सुन वेदोंग द्वारा शेयर की गई वीडियो क्लिप में आमिर को चीन के लोगों को संबोधित करते हुए देखा जा सकता है. आमिर ने कहा

जब से मैंने चीन में कोरोनोवायरस के प्रकोप के बारे में पढ़ा है, मैं बहुत चिंतित हूं. आमिर ने कहा, मैं इस ट्रेजडी को बहुत दुख के साथ फॉलो कर रहा हूं.

उन्होंने उन लोगों के लिए भी अपनी संवेदना व्यक्त की, जिन्होंने अपने करीबी लोगों को इस महामारी में खो दिया है.

“मुझे यकीन है कि प्रशासन स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सब कुछ कर रहा है। इन समयों के दौरान हम जो सबसे अच्छा कर सकते हैं वह है प्रशासन को मदद करना और आवश्यक सावधानी बरतना.”

जिस पर कुब्रा ने जवाब दिया, “और भारत के लिए आपका प्यार और चिंता कितना गहरा है? #Amir Khan”

ट्वीट के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने कुब्रा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि कई यूजर्स ने एक्ट्रेस को सपोर्ट भी किया. वहीं, कुछ ने लिखा कि आमिर ने केवल एक हेल्थ इमरजेंसी के बारे में जागरूकता बढ़ाई है.

आमिर खान की चुप्पी पर कुब्रा सैत ने उठाए सवाल
आमिर खान की चुप्पी पर कुब्रा सैत ने उठाए सवाल

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!