ADVERTISEMENTREMOVE AD

मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका का Arangetram, सलमान-रणवीर पहुंचे

भारतीय शास्त्रीय नृत्य में स्टूडेंट का अपनी ट्रेनिंग पूरी करने के बाद स्टेज पर डेब्यू करने को अरंगेत्रम कहते हैं.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के अरंगेत्रम (arangetram) लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में एक कार्यक्रम रखा, जिसमें बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. राधिका, मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड हैं, और रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 2019 में सगाई भी कर चुके हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

अरंगेत्रम में मुकेश अंबानी ने अपने पोते पृथ्वी (बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के बेटे) की भी पहली झलक मीडिया को दिखाई.

राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम में बॉलीवुड स्टार्स आमिर खान, सलमान खान, रणवीर सिंह पहुंचे. वहीं, पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घटगे भी नजर आईं.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे भई अपनी मां रश्मि ठाकरे और भाई तेजस ठाकरे के साथ पहुंचे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

क्या होता है अरंगेत्रम?

भारतीय शास्त्रीय संगीत और नृत्य में एक स्टूडेंट का अपनी ट्रेनिंग पूरी करने के बाद स्टेज पर डेब्यू करने को अरंगेत्रम कहते हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कौन हैं राधिका मर्चेंट?

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट इंडस्ट्रियलिस्ट वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. ऐसी खबरें हैं कि अनंत और राधिका ने साल 2019 में सगाई कर ली थी, लेकिन अंबानी परिवार ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. वहीं, बड़े आयोजनों के लिए जाने जाने वाले अंबानी परिवार ने न अभी तक इसपर अपने दोस्तों के लिए कोई पार्टी रखी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×