नवाजुद्दीन और सान्या की Photograph को मिले मिक्स रिव्यू
नवाजुद्दीन सिद्दीकी लंबे समय बाद रोमांटिक फिल्म में आए नजर
नवाजुद्दीन सिद्दीकी लंबे समय बाद रोमांटिक फिल्म में आए नजर(फोटो: ट्विटर)

नवाजुद्दीन और सान्या की Photograph को मिले मिक्स रिव्यू

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘फोटोग्राफ’ शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है. यंग एक्ट्रेस के साथ नवाजुद्दीन की रोमांटिक लव स्टोरी के लिए फैंस एक्साइटेड हैं.

फिल्म की कहानी मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर फोटो खींचने वाले एक स्ट्रगलिंग फोटोग्राफर राफिक (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) पर आधारित है. उसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उसकी मुलाकात मिलोनी (सान्या मल्होत्रा) से होती है.

ऑडियंस फिल्म को 15 मार्च को देख पाएंगे, लेकिन इससे पहले फिल्म के रिव्यू सामने आ गए हैं.

द टाइम्स ऑफ इंडिया ने फिल्म को 5 में से 3 स्टार दिए हैं. रिव्यू का कहना है कि फिल्म में कुछ नया नहीं है, लेकिन ये दिलचस्प है. फिल्म थोड़ी स्लो है, लेकिन डायरेक्टर रितेश बत्रा ने जिस तरह से प्यार को बयां किया है, वो देखना अच्छा है.

‘ये आपको पुराने दौर में ले जाएगा. जिंदगी और प्यार की तरह ये फिल्म, अनिश्चित और होपफुल है.’

फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ की गई है. उन्होंने अपने इमोशन्स को अच्छे से बयां किया है. सान्या मल्होत्रा भी नवाज के सामने अच्छी लगी हैं.

ये भी पढ़ें : दीपिका के वैक्स स्टैच्यू से उठा पर्दा, घर लाने को बेताब दिखे रणवीर

डीएनए ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार दिए हैं. रिव्यू के मुताबिक, 'फोटोग्राफ का अपना चार्म है. रितेश बत्रा की पहली फिल्मों के मुकाबले, इस फिल्म में भी एक रहस्यमय क्वालिटी है. गरीब फोटोग्राफर और स्टूडेंट चॉक और चीज की तरह हैं. ये एक मेनस्ट्रीम बॉलीवुड फिल्म नहीं है.'

रिव्यू में नवाज को तारीफ मिली है. वहीं सान्या के बारे में कहा गया है कि उनका रोल थोड़ा रिजर्व है. दादी के रोल में फारुख जफर जमीं हैं.

15 मार्च को ‘फोटोग्राफ’ के साथ-साथ राकेश ओम प्रकाश मेहरा की ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ और एजाज खान की ‘हामिद’ रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें : फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट राजू हिरानी, ट्विटर पर हुए ट्रोल

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो