प्रियंका-निक की शादी में हाथापाई, भिड़े पत्रकार और बाउंसर्स
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास(फोटो: Instagram)

प्रियंका-निक की शादी में हाथापाई, भिड़े पत्रकार और बाउंसर्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी शनिवार को जोधपुर के उमेद भवन में कैथोलिक रीति-रिवाज पूरी हुई. प्रियंका-निक की शादी पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं. मेंहदी के बाद अब लोगों को दोनों की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन रणवीर-दीपिका की तरह इन्होंने भी अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा और शादी में फोन, कैमरे इस्तेमाल पर मनाही कर दी गई.

लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आई जिसने फैंस को और निराश कर दिया है. दरअसल शादी की कवरेज कर रहे मीडियाकर्मी और बाउंसर्स के बीच झड़प हो गई. इस झड़प के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें बाउंसर्स पत्रकारों से बदसलूकी करते दिख रहे हैं और कैमरे के साथ छेड़खानी करते हुए नजर आ रहे हैं.

जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में कुछ पत्रकार शनिवार को प्रियंका और निक की शादी कवर करने पहुंचे थे. ऐसे में तस्वीरें लेते वक्त उम्मेद भवन में मौजूद बाउंसर्स और पत्रकारों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. बाउंसर्स ने मीडिया को शूट करने से रोका और दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई. मौके पर मौजूद जोधपुर पुलिस ने बाउंसर्स और मीडिया का बीच बचाव किया.

यह भी पढ़ें: क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी के बाद आज 7 फेरे लेंगे प्रियंका-निक

देसी गर्ल प्रियंका अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं. क्रिश्चियन रीति-रिवाज के बाद कपल हिंदू रीति-रिवाज के साथ जोधपुर में शादी की रस्में निभा रहे हैं. दोनों स्टार्स की शादी के लिए जोधपुर का उम्मेद भवन दुल्हन की तरह सजा है. शादी के बाद आतिशबाजी उम्मेद भवन पैलेस रोशनी से जगमगाता नजर आया.

बता दें, इसी साल अगस्त में प्रियंका ने निक जोनास से मुंबई में सगाई की थी. अमेरिका के रहने वाले निक पेशे से सिंगर हैं.

प्रियंका-निक के होंगे 2 रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, प्रियंका और निक शादी में फोटोज और वीडियो शूट का पूरा काम उसी कंपनी को दिया गया है जिसने अनुष्का-विराट और दीपिका-रणवीर की शादी को कवर किया था. शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे. एक रिसेप्शन 4 दिसंबर को दिल्ली में होगा. दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा. मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: जब निक जोनास के गाने पर जमकर थिरकीं प्रियंका चोपड़ा...

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो