प्रियंका-निक की शादी से लेकर रिसेप्शन तक पूरा कार्यक्रम यहां पढ़ें
2 दिसंबर को है प्रियंका-निक की शादी
2 दिसंबर को है प्रियंका-निक की शादी(फोटो: ट्विटर)

प्रियंका-निक की शादी से लेकर रिसेप्शन तक पूरा कार्यक्रम यहां पढ़ें

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब बारी है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की. जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शाही शादी के बाद दो शहरों में रिसेप्शन होगा. उमैद भवन में दोनों की शादी की तैयारी चल रही है. 2 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे. प्रियंका अपने मंगेतर निक जोनास के साथ जोधपुर के कई चक्कर लगा चुकी हैं. संगीत से लेकर शादी के सात फेरे सब इसी पैलेस से होगा.

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दो शहरों में रिसेप्शन देंगे. पहला रिसेप्शन दिल्ली में होगा. जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े राजनेताओं के शामिल होने की खबर है. कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर आई थी कि प्रियंका और निक खुद पीएम मोदी को शादी का कार्ड देने पहुंचे थे. प्रियंका-निक का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा, जहां बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल होंगे.

(फोटो: ट्विटर)

प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी 2 दिसंबर को उमैद भवन में होगी. शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. ये है शादी का कार्यक्रम-

  • 29 नवंबर को उमैद भवन में प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी होगी.
  • प्रियंका ने 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी रखा है.
  • 1 दिसंबर को संगीत सेरेमनी होगा.
  • 2 दिसंबर को हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी होगी.

ये है मेहमानों लिस्ट

प्रियंका निक की शादी में सलमान खान, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर समेत तमाम बड़े सितारों के शामिल होने की खबरें हैं.

प्रियंका ने दूल्हा तो विदेशी चुना फिर शादी उमैद पैलेस से क्यों?

(फिल्म स्टिल)

प्रियंका चोपड़ा से शादी करने के लिए निक जोनस गुरुवार को भारत आ गए, प्रियंका आजकल अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग दिल्ली में कर रही हैं. प्रियंका ने खुद निक का स्वागत किया और बाद में इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की.

दीपिका-रणवीर और विराट-अनुष्का ने अपनी शादी को कैसे रखा सीक्रेट?

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के Telegram चैनल से)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो