हॉरर फिल्मों के रामसे ब्रदर्स की बायोपिक बनाएंगे अजय देवगन
मैं अपने स्टारडम के बारे में ज्यादा नहीं सोचता : अजय देवगन
मैं अपने स्टारडम के बारे में ज्यादा नहीं सोचता : अजय देवगनफोटो:Twitter 

हॉरर फिल्मों के रामसे ब्रदर्स की बायोपिक बनाएंगे अजय देवगन

अजय देवगन रामसे ब्रदर्स की बायोपिक बनाने पर काम कर रहे हैं. इस काम में निर्माता प्रीति सिंहा उनकी असिस्टेंट हैं और इस बायोपिक को बनाने के लिए राइट्स खरीदे जा चुके हैं.

Loading...

अजय ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि, मैं और प्रीति सिन्हा प्रोड्यूसर्स के तौर पर अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान करते हैं. रामसे परिवार की पैशन, मुश्किलों और सफलता की अद्भुत गाथा को लेकर हम सब काफी उत्साहित हैं.

रामसे ब्रदर्स को भारत में हॉरर फिल्म बनाने के लिए जाना जाता है और अब प्रीति के साथ मिलकर अजय उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए लाने जा रहे हैं. इसका टाइटल 'द रामसे बायोपिक' है जिसे रितेश शाह ने लिखा है.

रामसे ब्रदर्स को ‘वीराना’, ‘पुराना मंदिर’, ‘पुरानी हवेली’ जैसी भूतिया फिल्मों और मशहूर हॉरर टीवी शो ‘जी हॉरर शो’ के लिए जाना जाता है

अजय देवगन फिल्म ‘मैदान’ में नजर आने वाले हैं, 'मैदान’ सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक बताई जा रही है, जिनको फुटबॉल का जनक माना जाता है. इस फिल्म में अजय देवगन एक खिलाड़ी का रोल निभाने वाले हैं. अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ इसी साल मई में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में उनके साथ तब्बू मुख्य किरदार में थीं. दे दे प्या दे और टोटल धमाल जैसी कॉमेडी फिल्में करने के बाद अब अजय फुटबॉलर बनने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: क्रिटिक रिव्यू: संजीदा मुद्दे को उठाती कॉमेडी फिल्म है ‘बाला’

अजय देवगन इन दिनों एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन पर भी ध्यान दे रहे हैं. डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए अजय ‘त्रिभंगा’ फिल्म बना रहे हैं, जिसमें काजोल फीमेल लीड एक्ट्रेस हैं. फिल्म की कहानी उड़िया डांस पर आधारित है. वहीं बिग बुल टाइटल से भी वो एक फिल्म बना रहे हैं. जिसमें अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट फैशन के नए ऐड में आलिया, रणबीर की एंट्री

यह भी पढ़ें: Qफिल्मी: आमिर से सीखते हैं आयुष्मान, बायोपिक बना रहे अजय देवगन

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

वीडियो

Loading...