स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल की बॉलीवुड में एंट्री,डब किया गाना
पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गई हैं.
पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गई हैं. फोटो: Youtube

स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल की बॉलीवुड में एंट्री,डब किया गाना

पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गई हैं. बच्चों के सिंगिंग रिऐलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में एंट्री के बाद रानू ने अब बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए उन्हें साइन किया है.

Loading...

हिमेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रानू, हिमेश की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने की रिकॉर्डिंग करते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

हिमेश ने एक रिऐलिटी शो के दौरान कहा कि

सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी तुम लाइफ में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो. उन्होंने मुझे ये भी कहा था कि उस इंसान को अपने टैलेंट के बलबूते आगे बढ़ने में मदद करो.

इसलिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में रानू को पहला मौका हिमेश रेशमिया ने दिया है. रानू जल्द ही रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में हिमेश और जजेस के साथ नजर आएंगी. और शो में भाग ले रहे बच्चों से भी मुलाकात करेंगी. और अपनी सिंगिंग का जौहर दिखाएंगी.

कौन है रानू मंडल

कुछ दिन पहले रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो में रानू एक रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए नजर आ रहीं थीं.

एक व्यक्ति ने जैसे ही सोशल मीडिया पर उनका वीडिया शेयर किया रानू रातों रात फेमस हो गईं. वीडियो वायरल होने के बाद उनकी किस्मत चमक उठी और कई सिंगिंग ऑफर्स मिलने लगे. अब उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर मिल रहे हैं. खास बात ये कि रानू मंडल की बेटी करीब 10 सालों से अपनी मां से दूर थी, लेकिन इस गाने के वायरल होने के बाद वो भी उनके पास आ गई हैं.

यह भी पढ़ें: लैक्मे फैशन वीक में स्मृति ईरानी, डिजाइनर्स को दिए टिप्स

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

Loading...