ईद पर अक्षय कुमार से टक्कर लेंगे सलमान खान, ‘राधे’ होगी रिलीज

सलमान खान अपने फैंस के लिए खास तोहफा लेकर आए हैं

Published18 Oct 2019, 01:41 PM IST
बॉलीवुड
2 min read

दिवाली के मौके पर सलमान खान अपने फैंस के लिए खास तोहफा लेकर आए हैं. सलमान सिर्फ इस साल क्रिसमस पर ही नहीं, बल्कि अगले साल ईद पर भी धमाका करेंगे. ‘दबंग 3’ फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करने के साथ-साथ सलमान ने अपनी अगली फिल्म भी अनाउंस कर दी है. सलमान अगले साल ईद पर ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ लेकर आ रहे हैं.

सलमान ने मोशन पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, ‘आपने ही पूछा था ‘दबंग 3’ के बाद क्या? कब और कैसे? ये लो जवाब.’

इस मोशन पोस्टर में चुलबुल पांडे के साथ-साथ सलमान ने राधे की झलक भी फैंस को दिखाई है. ये ‘राधे’ आधा गुड और पूरा मैड है.

सलमान ने क्रिसमस के साथ-साथ अगले साल की ईद भी बुक कर ली है. ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे. सलमान और प्रभुदेवा इससे पहले ‘वॉन्टेड’ में साथ काम कर चुके हैं. वहीं, ‘दबंर 3’ को भी प्रभुदेवा ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

इससे पहले, सलमान खान और आलिया भट्ट की ‘इंशाल्लाह’ ईद 2020 पर रिलीज होनी थी, सलमान के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की ‘इंशाल्लाह’ से निकलने के बाद, ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि 2020 की ईद इस बार बिना सलमान के गुजरेगी.

अब अपनी नई फिल्म के साथ सलमान ने साफ कर दिया है कि कोई ईद उनके बिना नहीं जाएगी. ईद 2020 पर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सितारों की टक्कर देखने को मिलेगी. अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ भी अगले साल ईद पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय ने एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले किया है. ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय के ऑपोजिट कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!