‘ससुराल सिमर का’ के एक्टर शिवलेख की कार एक्सीडेंट में मौत
चाइल्ड एक्टर शिवलेख का कार एक्सीडेंट में मौत
चाइल्ड एक्टर शिवलेख का कार एक्सीडेंट में मौत(फोटो:इंस्टाग्राम)

‘ससुराल सिमर का’ के एक्टर शिवलेख की कार एक्सीडेंट में मौत

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के चाइल्ड एक्टर शिवलेख की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. शिवलेख 14 साल के थे और अपने माता-पिता के साथ कार से रायपुर जा रहे थे. इस हादसे में उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह घायल हो गए हैं.

शिवलेख छत्तीसगढ़ के चांपा जिले के रहने वाले थे. उनका परिवार पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहा था. शिवलेख ने 'संकटमोचन हनुमान', 'ससुराल सिमर का', 'बालवीर', 'खिड़की' जैसे शोज में काम किया है. उनको आखिरी बार 'केसरी नंदन' में देखा गया था. वह रियलीटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' का भी हिस्सा रह चुके हैं.

Loading...

यह हादसा छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में हुआ. रायपुर जिले के एसपी आरिफ शेख ने बताया कि धरसीवां थाना क्षेत्र में एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई थी. जिससे कार में सवार शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई थी और घायलों में शिवलेख की मां लेखना सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस को खबर मिली कि शिवलेख और उनके पेरेंट्स कार से बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना हुए थे. जब वह धरसीवां गांव के क्षेत्र में थे, तभी उनकी तेज रफ्तार में चल रही कार की सामने से आ रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टक्कर हो गई. 
आरिफ शेख, एसपी (रायपुर)

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस के दल को रवाना किया गया और सभी घायलों को और शिवलेख के शव को हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

एसपी ने बताया कि केस दर्ज हो चुका है और घटना के बाद फरार हुए ट्रक चालक की खोज की जा रही है. शिवलेख के परिवार के दोस्त धीरेंद्र कुमार ने बताया कि रायपुर के कुछ स्थानीय अखबार और न्यूज चैनल में शिवलेख का इंटरव्यू होना था.

https://www.instagram.com/p/Bsu0pvBFkZn/

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...