‘द लायन किंग’ टीजर:सिंबा बने आर्यन खान की आवाज एकदम शाहरुख जैसी है

आर्यन ने ‘द लॉयन किंग’ के कैरेक्टर सिंबा को आवाज दी है, वो क्राउन प्रिंस जिसे स्कार झुंड से बाहर निकाल देता हैै

Updated
बॉलीवुड
2 min read
आर्यन ने ‘द लॉयन किंग’ के कैरेक्टर सिंबा को आवाज दी है
i

जब से ये घोषणा हुई थी कि शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान 'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज देंगे, तब से फैन उनकी आवाज सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. तो ये इंतजार खत्म हो गया है!

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर सिंबा के रुप में आर्यन की आवाज वाला टीजर शेयर किया है.

शाहरुख खान ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा सिंबा.. द लायन किंग’. आर्यन ने ‘द लॉयन किंग’ के कैरेक्टर सिंबा को आवाज दी है, वो क्राउन प्रिंस जिसे उसके अंकल स्कार झुंड से बाहर निकाल देता हैै.

इस क्लिप ने फैंस को हैरान कर दिया है, क्योंकि आर्यन की आवाज बिल्कुल अपने पिता शाहरुख खान से मिलती है. जैसे ही वो अपना पहला डायलॉग बोलते हैं, ‘मैं हूं सिंबा, मुफासा का बेटा’, ऐसा लगता है कि ये आवाज आर्यन खान की नहीं, शाहरुख खान की है. जैसे वीडियो आगे बढ़ता है और वो बाकी डायलॉग्स बोलते हैं, तब जाकर किंग खान और उनके बेटे की आवाज में अंतर महसूस होता है.

इस बड़ी फिल्म का अपने बेटे के साथ हिस्सा बनने का अनुभव शेयर करते हुए शाहरुख ने कहा था, ‘पिता होने के नाते, मैं पूरी तरह मुफासा और वो रिलेशनशिप जो वह अपने बेटे- सिंबा के साथ शेयर करता है, उसे अच्छे से समझ सकता हूं.’

‘द लायन किंग’ की विरासत टाइमलेस है और मेरे बेटे आर्यन के साथ इस आइकॉनिक रीइमेजिनेशन का हिस्सा होने के बाद ये मेरे लिए और खास बन जाती है. हम बहुत एक्साइटिड हैं कि अबराम इस फिल्म को देखने वाला है.
शाहरुख खान, एक्टर

'द लायन किंग' को जेफ नाथनसन ने लिखा है. ओरिजिनल एनिमेटिड क्लासिक डिज्नी की जानी-मानी फिल्मों में से एक है. यह इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलगु में 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!