रिया पर FIR, अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘सच की जीत होती है’

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है

Published29 Jul 2020, 10:12 AM IST
बॉलीवुड
2 min read

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर के बाद कुछ लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं. सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसको इस मामले से जोड़कर देखा जा रहा है.

अंकिता ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें लिखा है, "सच जीतता है". इस फोटो के साथ अंकिता ने और कुछ नहीं लिखा है.

वहीं, इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई के लिए इंसाफ मांगते हुए एक पोस्ट किया था. श्वेता ने लिखा था, "अगर सच्चाई मायने नहीं रखती, तो कुछ भी नहीं रखता. #जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत."

सुशांत के लिए काफी समय से सीबीआई जांच की मांग कर रहीं बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने भी ट्विटर पर लिखा, "भगवान के घर में देर है, अंधेर नहीं. हम कानून में अपना विश्वास रखेंगे."

FIR में क्यों हुई देरी?

पूर्व एडिशन सॉलिसिटर जनरल और सुशांत के पिता के वकील, विकास सिंह ने बताया कि परिवार को एफआईआर फाइल करने में इतना वक्त इसलिए लगा, क्योंकि मुंबई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी और उनपर बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम देने का दबाव बना रही थी.

“परिवार को एफआईआर दर्ज करने में डेढ़ महीने इसलिए लगे ,क्योंकि परिवार शोक में था और मुंबई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी. मुंबई पुलिस परिवार पर ये दबाव डाल रही थी कि आप बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम दें. पटना में जब हम एफआईआर दर्ज कराने गए तो पुलिस को एफआईआर दर्ज करने में परेशानी थी. हम चाहते हैं कि पटना पुलिस पूरे मामले की जांच करे.”
विकास सिंह, पूर्व एडिशन सॉलिसिटर जनरल और सुशांत के पिता के वकील

सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में रिया पर खुदकुशी के लिए उकसाने से लेकर सुशांत के अकाउंट से पैसे निकालने तक का आरोप लगाया है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!