ADVERTISEMENTREMOVE AD

क्या महाभारत में ऋतिक बनेंगे कृष्ण और दीपिका द्रौपदी?

अक्टूबर में ऐसी खबरे आई की दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म ‘महाभारत’ में द्रौपदी का किरदार निभाने जा रही हैं

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी चर्चा है कि फिल्म छपाक के बाद दीपिका पादुकोण 'महाभारत' में द्रौपदी का किरदार निभा सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए उनकी मधु मंतेना के साथ बातचीत चल रही है. दीपिका इस फिल्म की न केवल एक्ट्रेस हैं, बल्कि वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर सकती हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
इससे पहले, ऐसी अफवाहें भी थीं कि ऋतिक रोशन को महाभारत में ‘कृष्ण’ के रोल के लिए चुना गया है.

हालांकि एक इंटरव्यू में, दीपिका ने इन दावों को "महज अफवाहें" बताया उन्होंने कहा मुझे नहीं पता कौन ये अफवाहें फैला रहा है. उन्होंने यह भी कहा, "जहां तक मुझे पता है द्रौपदी पर अभी भी काम किया जा रहा है. वास्तव में, हमने अभी तक फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी नहीं की है. अभी तक, हम फिल्म के लिए एक अच्छे डायरेक्टर की तलाश कर रहे हैं. एक बार डायरेक्टर फाइनल हो जाने के बाद ही हम अगले कदम की ओर बढ़ेंगे. ”

इस फिल्म को मधु मंटेना के कोलेबरेशन से बनाया जा रह हैं , बताया जा रहा है की ये फिल्म 2 पार्ट्स में बनाई जाएगी.

इसका पहला पार्ट दिवाली 2021 में रिलीज किया जाएगा.

इससे पहले मुंबई मिरर से बात करते हुए, दीपिका ने कहा था की इस फिल्म का हिस्सा होना उनके लिए गर्व की बात है. “मैं द्रौपदी की भूमिका निभाकर रोमांचित होंगी. मेरा मानना है कि ये लाइफटाइम रोल है. हालांकि महाभारत पौराणिक कथाओं के लिए लोकप्रिय है, लेकिन इससे बहुत कुछ सीखा जा सकता है.”

दीपिका ने एक बयान में कहा था कि अभी तक इसे पुरुष की नजरों से देखा गया है, द्रौपदी की नजर से इसे देखना न केवल दिलचस्प होगा, बल्कि महत्वपूर्ण भी होगा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×