आकाश अंबानी-श्लोका इस दिन करेंगे शादी, यहां पढ़ें पूरी डिटेल
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की तारीख सामने आ गई है.
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की तारीख सामने आ गई है. (फोटो:Twitter)

आकाश अंबानी-श्लोका इस दिन करेंगे शादी, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की तारीख सामने आ गई है. आकाश और श्र्लोका इसी साल 9 मार्च को शादी करने जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक शादी का फंक्शन मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिन तक चलेगा.

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक आकाश और श्लोका 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे. इसके बाद 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा. इसके बाद 11 मार्च को ये दोनों कपल अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन जियो सेंटर में देंगे.

स्विटजरलैंड में बैचलर पार्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश शादी के पहले स्विटजरलैंड में बैचलर पार्टी करने जा रहे हैं. इस पार्टी में आकाश के करीबी दोस्त शामिल होंगे. यही नहीं बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के भी इस पार्टी में शामिल होने की खबर सामने आ रही है. आकाश के करीबी दोस्तों में रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है, जो ये पार्टी अटेंड करेंगे. करण जौहर भी इस पार्टी में शामिल होंगे. यह फंक्शन 23 से 25 फरवरी तक चलेगा.

आकाश और श्लोका की सगाई पिछले साल 30 जून हुई थी. इस सगाई के लिए गेस्ट को स्पेशल इनविटेशन कार्ड वीडियो फॉर्मेट में डिजाइन कर के दिए गए हैं.

आकाश ने गोवा में परिवार के करीबी दोस्तों के बीच श्लोका को प्रपोज किया था.
आकाश ने गोवा में परिवार के करीबी दोस्तों के बीच श्लोका को प्रपोज किया था.
फोटो: Twitter 

आपको बता दें कि पिछले साल मार्च साल 2018 में आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता को प्रपोज किया था. आकाश ने गोवा में परिवार के करीबी दोस्तों के बीच श्लोका को प्रपोज किया था. जहां श्लोका ने शादी के लिए हां की थी और दोनों परिवार ने ग्रैंड पार्टी सेलिब्रेशन किया था.

आकाश और श्लोका मेहता की पार्टी में पहुंचे  बॉलीवुड और स्पोर्ट्स सितारे
आकाश और श्लोका मेहता की पार्टी में पहुंचे  बॉलीवुड और स्पोर्ट्स सितारे
फोटो:Twitter

बचपन से एक दूसरे को जानते हैं आकाश और श्लोका

अंबानी और मेहता परिवार एक दूसरे को बखूबी जानता है. आकाश और श्लोका ने भी धीरूभाई अंबानी स्कूल से एक साथ पढ़ाई की है. श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल और मोना मेहता की बेटी हैं और आकाश रिलायंस जियो के बोर्ड में सदस्य हैं.

श्लोका ने 2009 में स्कूलिंग खत्म करने के बाद प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में एंथ्रोपोलॉजी में डिग्री ली. इसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स से लॉ में मास्टर डिग्री ली है. श्लोका भी रोजी ब्लू फाउंडेशन में 2014 से डॉयरेक्टर हैं. इसके अलावा वे ConnectFor की फाउंडर भी हैं.

ये भी पढ़ें-

आकाश अंबानी की पार्टी में हाथ में हाथ डालकर पहुंचे प्रियंका-निक

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our सितारे section for more stories.

    वीडियो