ADVERTISEMENTREMOVE AD

विमल का ऐड करने के लिए अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी माफी, ब्रांड से हुए अलग

सोशल मीडिया पर अक्षय की आलोचना हुई थी और फैंस ने कहा था कि उन्हें ऐसे ऐड्स नहीं करने चाहिए.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर हुई आलोचना के बाद एक इलायची ब्रांड के एंबैस्डर के तौर पर हटने का फैसला लिया है. अक्षय हाल ही में इस ब्रांड से जुड़े थे, लेकिन अब एक बयान जारी कर अक्षय ने कहा कि उन्होंने कभी तंबाकू का प्रचार नहीं किया और न ही कभी करेंगे. इस ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए अक्षय ने अपने फैंस से माफी भी मांगी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
अक्षय कुमार हाल ही में विमल इलायची के ऐड में नजर आए थे. इस ऐड में अक्षय के अलावा अजय देवगन और शाहरुख खान भी थे, जो पहले से इसके ब्रांड एंबैस्डर हैं.

इस ऐड के बाद सोशल मीडिया पर अक्षय की आलोचना हुई थी और फैंस ने कहा था कि उन्हें ऐसे ऐड्स नहीं करने चाहिए.

0

अब अपने फैंस से माफी मांगते हुए, अक्षय ने कहा, "मैं माफी चाहता हूं. मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. पिछले कुछ दिनों में आप लोगों की प्रतिक्रिया ने मुझे प्रभावित किया हैं. हालांकि, मैंने कभी तंबाकू का प्रचार नहीं किया और न ही करूंगा, मेरे विमल इलायची के साथ एसोसिएशन पर आपकी प्रतिक्रिया का सम्मान करता हूं."

अक्षय ने कहा कि वो इस ब्रांड से अलग हो रहे हैं और इससे मिली फीस वो एक नेक काम में लगाएंगे. उन्होंने कहा कि ब्रांड इस ऐड को लीगल कॉन्ट्रैक्ट तक चलाए, लेकिन वो भविष्य में अपने फैसलों को लेकर सावधान रहेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें