कपिल शर्मा की शादी का कार्ड, सुनील ग्रोवर को भी मिला न्योता
कपिल शर्मा की शादी का कार्ड,  सुनील ग्रोवर को भी मिला न्योता
फोटो:Twitter 

कपिल शर्मा की शादी का कार्ड, सुनील ग्रोवर को भी मिला न्योता

कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर रहे हैं. कपिल ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शादी के कार्ड में फंक्शन की डिटेल के साथ रिश्तेदारों और गेस्ट का मुंह मीठा करने के लिए मिठाईयां, ड्राय फ्रूट्स भी शामिल है.

रेड और क्रीम कलर के इस वेडिंग कार्ड में अखंड पाठ, वेडिंग बेल के कार्ड के साथ तरह-तरह की मिठाईयां हैं.

फोटो:Twitter 
फोटो:Twitter 
फोटो:Twitter 

कपिल और गिन्नी की शादी का पहला फंक्शन जलंधर में 12 दिसंबर को किया जाएगा. कार्ड के मुताबिक कपिल और गिन्नी के लिए अखंड पाठ रखा है. गेस्ट और रिश्तेदारों के लिए दोपहर 2 बजे लंच की व्यवस्था रखी गई है. शादी में पंजाबी फूड के अलावा 100 से ज्यादा खाने की वेराइटी परोसी जाएगी.

सुरक्षा व्यवस्था होगी टाइट

दीपिका- रणवीर और प्रियंका-निक की तरह कपिल और गिन्नी की शादी में सुरक्षा व्यवस्था काफी टाइट है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी कार्ड के साथ स्केन कार्ड दिया गया है. जिसे दिखाने के बाद की गेस्ट को एंट्री दी जाएगी.

'गुत्थी' को भी मिला न्योता

खबरों की मानें तो कपिल की शादी में बॉलीवुड, खेल और राजनीति जगत की कई हस्तियों को न्योता दिया गया है. वहीं शादी में महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान ,अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण जैसे तमाम सितारे कपिल का शादी में शामिल हो सकते हैं. खास बात ये है कि कपिल ने सुनील ग्रोवर यानी 'गुत्थी' को भी शादी का कार्ड दिया है.

सुनील ‘द कपिल शर्मा शो’ में अहम किरदार में थे. लेकिन कुछ वक्त से कपिल और सुनील के बीच मनमुटाव चल रहा था. कपिल की शादी में 200 से ज्यादा मेहमान आने की उम्मीद है.

इनकी होगी परफॉर्मेंस

शादी से पहले 10 दिसंबर को माता का जागरण होगा. जिसमें पॉपुलर सिंगर ऋचा शर्मा भजन गाएंगी. उनके साथ पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम भी होंगे. 12 तारीख को गुरदास मान अपनी रूहानी आवाज से गजलों की महफिल सजाएंगे. 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी परफॉर्म करेंगे.

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our सितारे section for more stories.

    वीडियो