ADVERTISEMENTREMOVE AD

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की मेहंदी की तस्वीर

कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस फोर्ट में हुई थी

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी, हल्दी और अन्य कार्यक्रमों की तस्वीरें तो पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा चुकी है. लेेेेकिन अब कैटरीना कैफ ने अपने मेहंदी की फोटो शेयर की जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस फोर्ट में हुई थी

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की मेहंदी की फोटो

(फोटो-इंस्टाग्राम/कैटरीना कैफ)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे पहले अपनी शादी से लेकर अन्य कार्यकर्मो की तस्वीरें शेयर की थी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस फोर्ट में हुई थी. इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था. जिसके चलते ज्यादा तस्वीरें बाहर नहीं आ पाईं थी . लेकिन शादी के तुरंत बाद खुद विक्की और कैटरीना ने अपने फैंस के लिए कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं थी. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

आज अपनी मेहंदी की फोटो से पहले कैटरीना और विक्की कौशल ने अपनी हल्दी की तस्वीरें भी शेयर की थी.

हल्दी की फोटो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के परिवार और उनके दोस्त मौज मस्ती के साथ विक्की कौशल और कैटरीना को हल्दी लगाकर शादी की रस्म पूरी करते नजर आ रहे थे. इन फोटों के साथ दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था "शुक्र, सब्र, खुशी .

मेहंदी और संगीत की भी फोटो शेयर की जा चुकी है. मेहंदी और संगीत के लिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने डिजाइनर सब्यसाची को चुना था . कैटरीना ने मटका सिल्क में मल्टी-कलर लहंगा पहना था , तो वहीं, विक्की कौशल ने रॉ सिल्क बंधगला और सिल्क कुर्ता पहना था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×